रोडीज़ का ये कंटेस्टेंट करेगा कुमकुम भाग्य में अभी और प्रज्ञा की बेटी रिया उर्फ़ नैना सिंह को रोमांस

Yashi Verma , 26 Mar 2019
Kumkum Bhagya, (Source: Instagram | @zee5)
Kumkum Bhagya, (Source: Instagram | @zee5)

कुमकुम भाग्य टेलीविज़न के सबसे लोकप्रिय शोज़ में से एक है। भले ही ये कईं सालों से चल रहा है, लेकिन इसके अलग अलग ट्विस्ट एंड टर्न्स ने हमें हमेशा इस शो से जोड़ कर रखा है। कुछ ही दिन पहले हमने आपको बताया था, के शो में जल्द ही एक लीप आने वाला है, जिसके बाद अभी और प्रज्ञा की बेटियों की एंट्री होगी। और अब वो लीप आ चुका है| उनकी बेटियों के किरदार में, नैना सिंह(रिया) और मुग्धा छापेकर(प्राची) नज़र आ रही हैं । आपको बता दूँ के अभी (शब्बीर आलुवालिया) और प्रज्ञा (श्रीति झा) अलग अलग रह रहे हैं, और रिया अपने पिता अभी के साथ, तो प्राची अपनी माँ प्रज्ञा के पास रह रही है।

और अब इस शो से जुडी एक और खबर सामने आई है। नयी रिपोर्ट्स के अनुसार, रोडीज़ के कंटेस्टेंट कृष्णा कॉल भी नज़र आने वाले हैं कुमकुम भाग्य में। ख़बरों की मानें तो वो अभिज्ञा की बेटी रिया, उर्फ़ नैना के लव इंटरेस्ट के रूप में नज़र आएँगे। आपको बता दूँ के इससे पहले कृष्णा, विकास गुप्ता के शो पंच बीट में भी नज़र आ चुके हैं।

पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक, कृष्णा एक उभरते रॉकस्टार की भूमिका में नज़र आएँगे, और अभी उसके सपने पूरे करने में उसकी मदद करेगा।

Kumkum Bhagya, (Source: Instagram | @kaul_me, @zee5)
Kumkum Bhagya, (Source: Instagram | @kaul_me, @zee5)

पिंकविला के साथ अपने कैरेक्टर के बारे में बात करते हुए कृष्णा ने कहा-

मैं कुमकुम भाग्य का हिस्सा बनकर बहुत ही खुशनसीब महसूस करता हूँ। ये इंडियन टेलीविज़न के सबसे बड़े शोज़ में से एक है, और मैं शब्बीर और श्रीति के काम का बहुत बड़ा फैन हूँ। रणबीर का किरदार एक यंग कॉलेज गोइंग लड़के का है, जो बेहद आकर्षक है, और जो अपनी गर्लफ्रेंड रिया से बिहार प्यार करता है और उसे खुश रखने के लिए किसी भी हद तक जा सकता है।

आपका क्या कहना है रिया और रणबीर उर्फ़ नैना और कृष्णा की इस जोड़ी के बारे में।

Related Stories

Related Stories

More हिंदी