दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म करने वाली बात का ये जवाब दिया सलमान खान ने

Yashi Verma , 28 Mar 2019

सलमान खान और दीपिका पादुकोण हिंदी फिल्म जगत के दो सबसे ज़्यादा पसंद किये जाने वाले स्टार्स हैं। वैसे तो सलमान बॉलीवुड की ज़्यादातर अभिनेत्रियों के साथ काम कर चुके हैं, लेकिन उन्होंने दीपिका के साथ अभी तक काम नहीं किया है। हाँ ये अलग बात है के सलमान और दीपिका दोनों को सूरज बड़जात्या की फिल्म, प्रेम रतन धन पायो में एक दूसरे के अपोज़िट कास्ट किया गया था, लेकिन दीपिका ने फिल्म करने से मना कर दिया, जिसके बाद सोनम कपूर को कास्ट किया गया।

और लगता है हमें इनकी जोड़ी बनते देखने के लिए अभी और इंतज़ार करना पड़ेगा। क्योंकि हाल ही में डीएनऐ के साथ बातचीत में जब सलमान से दीपिका के साथ फिल्म करने के बारे में पुछा गया, तो उन्होंने मुस्कुराते हुए कहा – ‘ दरअसल मैं भी सोच रहा हूँ के मैं दीपिका के साथ काम कब करूँगा।

उन्होंने आगे कहा-

दीपिका एक बड़ी स्टार हैं, इसलिए जब भी हम साथ काम करेंगे, तो ज़रूरी है के स्क्रिप्ट ऐसी हो जो लायक हो। फ़िलहाल ऐसी कोई फिल्म नहीं है।

तो चलिए इस बात से ये तो पक्का हो गया, के सलमान और दीपिका फ़िलहाल साथ में कोई फिल्म नहीं कर रहे हैं। लेकिन इस बुरी खबर के बाद सलमान ने एक अच्छी खबर भी दी।

उन्होंने अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स के बारे में बताते हुए कहा-

भारत में कटरीना मेरी हीरोइन है। वह टाइगर सीरीज़ के तीसरे भाग में मेरी लीडिंग लेडी होंगी। दबंग 3 में सोनाक्षी सिन्हा हैं। साजिद नाडियाडवाला की किक 2 में मेरी और जैकलीन फर्नांडिस की जोड़ी होंगी। और अगर दीपिका के साथ कुछ होता हैं, तो शायद।

सलमान ने तो अपनी आने वाली फिल्मों की लिस्ट बता दी हैं। अब आप मुझे बताइये आपको किस फिल्म का सबसे ज़्यादा इंतज़ार हैं?

Related Stories

Related Stories

More हिंदी