प्रियांक शर्मा के साथ झगड़े पर बड़ा खुलासा किया विकास गुप्ता ने

Yashi Verma , 04 Apr 2019
 Vikas Gupta, Priyank Sharma, (Source: Instagram | @lostboyjourney, @priyanksharmaaa)
Vikas Gupta, Priyank Sharma, (Source: Instagram | @lostboyjourney, @priyanksharmaaa)

कुछ ही दिन पहले हमने आपको बताया था, के एक दूसरे को भाई कहने वाले प्रियांक शर्मा और विकास  गुप्ता के बीच, मुंबई के होटल में इतना खतरनाक झगड़ा हुआ, के पुलिस को बुलाने की नौबत आ गयी थी।

झगड़े की बाद से ही, प्रियांक और विकास दोनों की ही साइड से कोई बयान नहीं मिला था, लेकिन अब लगता है विकास इस मामले में खुलके बात करने के लिए तैयार हैं। हाल ही में विकास ने स्पॉटबॉय के साथ इस मामले में खुलके बात की। उन्होंने बताया के ये स्टेरॉयड्स के वजह से किया हुआ अटैक था, और प्रियांक ऐसा पहले भी कर चुके हैं। विकास ने ये भी कहा के प्रियांक उनसे इसलिए गुस्सा थे, क्योंकि विकास ने सबको उनके पंच बीट के दौरान किये गए अनप्रोफेशनल बिहेवियर के बारे में बताया था।
यहाँ पढ़े विकास का पहले वाला स्टेटमेंट

झगड़े के बारे में बताते हुए विकास ने कहा-

पहले मुझे लगा वो नशे में है, लेकिन ये सब स्टेरॉइड्स की वजह से था। तो हाँ, प्रियांक ने मुझे धक्का दिया और रास्ता रोका। मैंने निकलने की कोशिश की तो उसने लड़ाई शुरू कर दी। उसने मुझे पानी की बोतल फेक कर मारा, भगवान का शुक्र है के वो मुझे लगने की जगह दीवार पर लग गयी।

उन्होंने आगे कहा-

सीसीटीवी ने मुझे भागते हुए और मदद मांगते हुए कैद कर लिया होगा। इससे भी बुरी बात ये है के वो बोलने लगा, देखो कैसे लड़कियों जैसे भाग रहा है। मैं लड़ाई नहीं करता, लेकिन इसका ये मतलब नहीं है के मैं कर नहीं सकता। मैंने ना लड़ना चुना, प्रियांक एक अनप्रोफेशनल, अग्रेसिव स्टेरॉयड की दुकान है। अगर उसके कहने के मुताबिक़ मैंने उसको मारा था, तो वो दूसरे दिन मेरे बारे में मीडिया से अच्छी बातें क्यों करता। ये सब पागलपन के लक्षण है।

आपका क्या कहना है इन बदलते रिश्तों के बारे में?

CREDIT : SPOTBOYE

Related Stories

Related Stories

More हिंदी