अभी तक बिगबॉस 12 के कंटेस्टेंट्स के झगड़ों की ही खबर आई थी, पहले श्रीसंत और दीपिका कक्कड़ के रिश्ते में दरार आई, उसके बाद दीपक ठाकुर और सोमी खान के बीच तकरार हुई। लेकिन अब कुछ अलग हुआ है। हाल ही में ऐसी अफवाहें उड़ी थी, के बीबी 12 के दो कंटेस्टेंट्स, जो घर में अच्छे दोस्त थे, वो अब एक दूसरे को डेट कर रहे हैं ।

मैं बात कर रही हूँ शिवाशीष मिश्रा और रोश्मि बानिक की। ये सब तब शुरू हुआ जब रोश्मी ने ट्यूसडे को अपने इंस्टाग्राम पर शिव के साथ एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमे एक इमोशनल मैसेज था। दरअसल शिव काम के कारण, कुछ दिनों के लिए इंदौर जा रहे हैं, इसलिए रोश्मी ने ये तस्वीर पोस्ट की थी। जिसपर उनके को- कंटेस्टेंट दीपक ठाकुर ने उनकी टांग खींचते हुए कमेंट किया। बस फिर क्या था, लोगों ने समझ लिया के वो दोनों डेट कर रहे हैं।

यहाँ देखें वो पोस्ट-

लेकिन अब, स्पॉटबॉय के साथ बातचीत में, शिवाशीष ने इस बारे में खुलकर बात करी।

उन्होंने कहा-

ये बिलकुल सच नहीं है। वह सिर्फ एक करीबी दोस्त है, और हमेशा रहेगी। मुझे समझ नहीं आता लोग मुझे क्यों जोड़ते रहते हैं। पहले उन्होंने मुझे जसलीन मथारू से जोड़ा और अब रोश्मि से। मैं फ़िलहाल किसीको डेट नहीं कर रहा हूँ। मैं हर किसीको लिखने से नहीं रोक सकता, लेकिन अगर लोग निष्कर्ष निकालने से पहले मुझसे कन्फर्म कर लें तो मैं सराहना करूँगा।

आपका क्या कहना है इस बारे में? टिप्पणियों में मुझे बताइये।