पुरु मामा के खिलाफ जाकर कार्तिक देगा नायरा का साथ?

Yashi Verma , 09 Apr 2019
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai, (Source: Instagram | @kaira_world_zone, Hotstar)
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai, (Source: Instagram | @kaira_world_zone | Hotstar)

सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में चल रहा है हाई वोल्टेज ड्रामा, जहाँ अभी चल रहे ट्रैक के अनुसार, कार्तिक (मोहसिन खान)  और नायरा (शिवांगी जोशी) की ज़िन्दगी में ज़हर घोलने के लिए आ गए हैं पुरु मामा। आने वाले एपिसोड्स में हम देखेंगे के नायरा, कार्तिक को पुरु मामा की असलियत बताना चाहेगी, लेकिन गायु और समर्थ की ख़ुशी के बारे में सोच कर चुप रहने का फैसला लेगी। पर पुरु मामा की बदतमीज़ी यहाँ रुकेगी नहीं। आगे हम देखेंगे के गोएंका परिवार शॉपिंग पर जाएगा, और नायरा घर पर अकेली रहेगी। इस बात का फायदा उठाते हुए, पुरु घर में घुस आएगा और नायरा को फिर एक बार गलत तरह से छूने लगेगा।

लेकिन इस बार नायरा चुप नहीं बैठेगी, और पुरु मामा को एक थप्पड़ मार देगी। इतने में कार्तिक घर पहुँच जाएगा और पुरु मामा को नायरा का हाथ पकड़े हुए देखेगा। कार्तिक से बचने के लिए पुरु उसे ये कह देगा के नायरा को हाथ में मच्छर ने काट लिया है और वो ज़हरीला हो सकता है इसलिए बेरा को हॉस्पिटल ले जाना पड़ेगा। कार्तिक, अपने पिता समान पुरु मामा की बातों में आ जाता है और नायरा को हॉस्पिटल ले जाता है।

इतना ही नहीं, नायरा के सामने दादी की असलियत भी आ जाएगी सामने।

दरअसल, दादी, पुरु मामा की हरकतों के बारे में पहले से ही जानती है, लेकिन परिवार की बदनामी ना हो इसलिए, उनकी घटिया हरकत को सबसे छुपाकर रखती है। और ये बात पता चल जाती है हमारी नायरा को, और वो कार्तिक को सच बताने का फैसला लेती है

यहाँ देखें वीडियो-

अब ये देखना दिलचस्प होगा के नायरा किस तरह से पुरु मामा का पर्दा फाश करती है।

Related Stories

Related Stories

More हिंदी