पार्थ समथान को डेट करने वाली खबर का ये जवाब दिया एरिका फर्नांडिस ने

Yashi Verma , 11 Apr 2019

कसौटी ज़िन्दगी की के अनुराग और प्रेरणा उर्फ़ पार्थ समथान और एरिका फर्नांडिस की जोड़ी इंडियन टेलीविज़न की सबसे खूबसूरत जोड़ियों में से एक है। इनकी केमिस्ट्री हम सभी को बहुत पसंद है। और इनके सोशल मीडिया पोस्ट और स्टोरीज़ इस बात का सबूत है, के ये केमिस्ट्री जितनी खूबसूरत ऑनस्क्रीन है, उतनी ही ऑफ़ स्क्रीन भी है। लेकिन हाल ही में ये खबर आई थी के पार्थ और एरिका दोस्त से कईं ज़्यादा हैं। इतना ही नहीं, एक सोर्स ने ये भी बताया था की ये दोनों अक्सर सेट पर एक साथ पहुँचते हैं। और फिर ये, अपने दोपहर या शाम का खाना शुरू करने से पहले एक दूसरे का इंतज़ार करते हैं। और शूट खत्म होने के बाद साथ में ही निकलते हैं।

इन ख़बरों के बाद से ही हम एरिका या पार्थ के बोलने का इंतज़ार कर रहे थे। और अब फाइनली एरिका ने हिंदुस्तान टाइम्स के साथ बातचीत में, इस खबर के बारे में खुलासा किया।

एरिका ने कहा-

ये मेरे लिए नयी खबर नहीं है। लेकिन मुझे लगता है के अफवाहें हमारी इंडस्ट्री का हिस्सा है। मैं पार्थ को तब से जानती हूँ जबसे हमने साथ में काम करना शुरू किया। हम अच्छे दोस्त हैं और हमारा वर्क रिलेशनशिप भी बहुत अच्छा है। जब भी हम साथ चिल करते हैं, हमारे साथ और लोग भी होते हैं। और जब भी हमें इवेंट में जाना होता है तो हम सेट से ही जाते हैं, तो हाँ हम साथ में निकलते हैं। लेकिन इसका मतलब ये नहीं के हम साथ में घर जा रहे हैं। हमारे घर शहर के अलग अलग पार्ट्स में हैं।

मुझे पता है मेरी तरह आपका भी दिल टूटा होगा।
लेकिन कोई बात नहीं, रियल लाइफ में न सही, रील लाइफ में तो हम इन्हे साथ देख ही सकते हैं।

Related Stories

Related Stories

More हिंदी