नताशा दलाल के साथ अपनी शादी की अफवाहों के बारे में ये कहा वरुण धवन ने

नताशा दलाल के साथ अपनी शादी की अफवाहों के बारे में ये कहा वरुण धवन ने

Yashi Verma
Varun Dhawan and Natasha Dalal in London
Varun Dhawan and Natasha Dalal in London

वरुण धवन और नताशा दलाल सालों से एक स्ट्रांग रिलेशनशिप में हैं। कलंक एक्टर ने करण जोहर के चैट शो, कॉफी विद करण पर कहा था कि वह नताशा से ही शादी करेंगे। इतना ही नहीं, एक मैगज़ीन के साथ इंटरव्यू में भी उन्होंने ने कहा था कि उनका संबंध गहरा है और वे एक दूसरे के लिए परिवार की तरह हैं। सोशल मीडिया पर भी वरुण, नताशा के साथ फोटो शेयर करने से नहीं कतराते हैं।

कुछ ही समय पहले ऐसी खबर आई थी की ये जोड़ी नवंबर में शादी के बंधन में बंधेंगे, लेकिन वरुण ने क्लियर किया था किस साल उनका शादी करने का कोई प्लान नहीं है, क्योंकि वह बहुत बिजी हैं, लेकिन इसका मतलब ये नहीं के वह नताशा से शादी नहीं करेंगे। जब सही टाइम होगा तो दोनों ज़रूर शादी करेंगे। और अब अरबाज़ खान के चैट शो पर, एक और बार वरुण ने नताशा के साथ अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात की|

वरुण ने कहा-

सब जानते हैं के मेरी गर्लफ्रेंड है। मैं नताशा से बहुत लम्बे समय से प्यार करता हूँ। तो कभी कभी जब लोग इस बात का फायदा उठाकर मन घड़ंत बातें बनाते हैं तो मुझे पसंद नहीं आता। मुझे लगता है के ये मेरी पर्सनल लाइफ है, और लोगों को इस बात की इज़्ज़त करना चाहिए। लेकिन सोशल मीडिया के साथ आप, लोगों को ये नहीं बता सकते हैं के लाइन कहाँ ड्रॉ करना है। हम कभी नहीं बोल सकते।

आपका क्या कहना है इस बारे में, कमैंट्स में मुझे बताइये।