ये है मोहब्बतें जल्द होने वाला है ऑफ़ एयर, इस लीडिंग एक्ट्रेस ने किया कन्फर्म

Yashi Verma , 16 Apr 2019
Yeh Hai Mohabbatein, (Source: Hotstar.com)
Yeh Hai Mohabbatein, (Source: Hotstar.com)

2013 में शुरू हुआ स्टार प्लस का पॉपुलर शो, ये है मोहब्बतें शुरुआत से ही दर्शकों का पसंदीदा शो रहा है। एक छोटी सी बच्ची, रूही (रुहानिका धवन) की कहानी से शुरू हुए इस शो में कईं लोगों की कहानी जुड़ी और काफी ट्विस्ट और टर्न्स आए, लेकिन लोगों का इस शो के लिए प्यार वैसा का वैसा ही रहा। रूही और इशीमाँ (दिव्यांका त्रिपाठी, अदिति भाटिया) का प्यार हो, या रावण कुमार (करण पटेल)और झाँसी की रानी की नो झोक, हम सभी को ये छोटे छोटे मोमेंट्स आज भी बहुत पसंद है।

लेकिन ये है मोहब्बतें के फैंस के लिए एक बुरी खबर है। और वो ये, के हमारा पसंदीदा शो जून में ऑफ एयर होने वाला है। वैसे तो इस शो के बंद होने की खबरें कईं बार आई थी, लेकिन एक्टर्स और प्रोड्यूसर एकता कपूर ने हमेशा इस बात को नाकारा। पर अब लगता है के इस बार ये खबर सच है, क्योंकि शो की ही एक लीडिंग एक्ट्रेस ने इस बात को कन्फर्म किया है।

मैं बात कर रही हूँ, शो में आलिया का किरदार निभा रही कृष्णा मुख़र्जी की। टाइम्स ऑफ़ इंडिया के साथ बातचीत में कृष्णा ने बताया के शो जून में बंद होने वाला है।

View this post on Instagram

PC- @sanimohini

A post shared by Krishna Mukherjee (@krishna_mukherjee786) on

अपनी फीलिंग्स शेयर करते हुए उन्होंने कहा, के वो नहीं जानती शो क्यों बंद हो रहा है, क्योंकि शो की टीआरपी भी अच्छी है। उन्होंने ये भी कहा के उन्हें दुःख है के शो ऑफ एयर होने जा रहा है, क्योंकि सभी परिवार की तरह हो गए हैं और इसलिए आगे बढ़ पाना मुश्किल होगा।

वैसे, ये सच में बुरी खबर है। क्या मेरी तरह आप भी रमन और इशिता की मोहब्बतें को मिस करेंगे ?

Related Stories

Related Stories

More हिंदी