Surbhi Chandna, (Source: Instagram | @officialsurbhic)
Surbhi Chandna, (Source: Instagram | @officialsurbhic)

स्टारप्लस के पॉपुलर शो इश्कबाज़ में अनिका के किरदार से सबका दिल जीतने वाली सुरभि चांदना कुछ समय से स्क्रीन से दूर हैं। जबसे उनका इश्कबाज़ का सफर ख़त्म हुआ है, तब से फैंस उनका खिडकीतोड़ अंदाज़ बहुत मिस करते हैं। लेकिन कुछ ही समय पहले हमने आपको बताया था के सुरभि, आइकोनिक शो संजीवनी के रीमेक में नज़र आएंगी। जब से ये खबर आई थी, तभी से सुरभि के फैंस इस शो के बारे में और जानने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे।

और अब लगता है के उनका ये इंतज़ार अब ख़त्म हो चूका है, क्योंकि हमारे पास शो से रिलेटेड एक नयी अपडेट है। पिंकविला के एक सोर्स के मुताबिक इस नए शो की शूटिंग मई में शुरू होगी, और शो जून में लॉन्च होगा। हालाँकि अभी तक शो का टाइम स्लॉट डिसाइड नहीं हुआ है, लेकिन शो को और एक्टर को ध्यान में रखते हुए इसे प्राइम टाइम ही दिया जाएगा।

आपको याद दिला दूँ के संजीवनी एक मेडिकल ड्रामा था, जिसमें गुरदीप कोहली, मिहिर मिश्रा, रुपाली गांगुली और मोहनीश बहल जैसी शानदार कास्ट थी। संजीवनी के बाद, उसका सीक्वल भी बना, जिसका नाम दिल मिल गए रखा गया। दिल मिल गए अपने समय का सबसे पॉपुलर शो था, इसमें करण सिंह ग्रोवर, जेनिफर विंगेट, दृष्टि धामी, शिल्पा आनंद, सुकीर्ति कांडपाल और करण वाही के साथ साथ कईं एक्टर्स थे।

यहाँ देखें संजीवनी का ट्रेलर-

क्या आप सुरभि चांदना को इस नए शो में देखने के लिए एक्साइटेड हैं?