वीडियो : भट्ट परिवार पर कंगना रनौत की बहन रंगोली के इल्ज़ामों का ये जवाब दिया आलिया भट्ट ने

Yashi Verma , 22 Apr 2019
Soni Razdan, Alia Bhatt, Mahesh Bhatt; Rangoli Chandel and Kangana Ranaut
Soni Razdan, Alia Bhatt, Mahesh Bhatt; Rangoli Chandel and Kangana Ranaut (Source: Instagram | @sonirazdan, @team_kangana_ranaut)

बॉलीवुड में अपनी बेबाकी के लिए जानी जाने वाली कंगना रनौत, समय समय पर आलिया भट्ट को लेकर अपनी नाराज़गी जताती रहती हैं। पहले मणिकर्णिका को लेकर, फिर आलिया की परफॉरमेंस को लेकर, तो कभी पॉलिटिक्स के बारे में अपने ओपिनियन ना रखने को लेकर। लेकिन हाल ही में, कंगना ने नहीं, बल्कि उनकी बहन रंगोली चंदेल ने भट्ट परिवार पर आरोप लगाए हैं।

दरअसल, रंगोली ने ये दावा करते हुए कुछ ट्वीट किये थे, के महेश भट्ट ने कंगना पर चप्पल फेंकी थी, और उसी की फिल्म, वो लम्हे का प्रीव्यू देखने की अनुमति नहीं दी थी।और अब हाल ही में क्रिटिक चॉइस अवॉर्ड्स में, जब आलिया से कंगना और उनकी बहन के इन इल्ज़ामों के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने ने बहुत ही शांति से जवाब दिया।

आलिया ने कहा-

अगर मैं मैच्योर हूँ, तो मेरा परिवार मुझे 10 गुना ज़्यादा मैच्योर और मज़बूत है। मैं इसमें पड़ना ही नहीं चाहती हूँ। मैं बस खुश और पॉजिटिव रहना चाहती हूँ, कड़ी मेहनत करना चाहती हूँ, और हर दिन अपना बेटर वर्शन बनना चाहती हूँ। लोग क्या कह रहे हैं मुझे उस पर ध्यान नहीं देना चाहिए। हर किसी को जो बोलना है, वो बोलने का हक़ है। मैं चुप रहूंगी और यही मेरा स्टैंड है।

यहाँ देखें वीडियो-

View this post on Instagram

#AliaBhatt on #KanganaRanaut

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

आपका क्या कहना है आलिया के इस जवाब के बारे में?

Related Stories

Related Stories

More हिंदी