ये रिश्ता क्या कहलाता है: कार्तिक और नायरा की ज़िन्दगी आया ये नया विलेन

ये रिश्ता क्या कहलाता है: कार्तिक और नायरा की ज़िन्दगी आया ये नया विलेन

Yashi Verma

सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में ट्विस्ट और टर्न्स कम होने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। जहाँ हाल ही में हमने देखा, के पुरु मामा का असली चेहरा सबके सामने आ चुका है, वहीँ अब हम देखेंगे के कार्तिक (मोहसिन खान) और नायरा (शिवांगी जोशी) की ज़िन्दगी में एक और तूफ़ान आने को तैयार है।

दरअसल होगा यूँ, के दादी पूरे परिवार के सामने पुरु मामा की बद्तमीज़ियों का पर्दाफाश कर देगी, और उनकी सच्चाई जानकार सभी घर वाले चौंक जाएंगे। इसके बाद, पुरु मामा को सजा देने के लिए उन्हें पुलिस के हवाले कर दिया जाएगा। इतना ही नहीं, उनकी बेटी ईला भी उनसे सारे रिश्ते तोड़ लेगी। और मानसी और नायरा समेत पूरे घर वालों से माफ़ी मांगेगी।

ये सब होने के बाद, हमें लगने लगेगा के कार्तिक और नायरा की ज़िन्दगी से, कुछ दिनों के लिए परेशानियों के बादल छट चुके हैं। लेकिन आने वाला ट्रैक ऐसा होने नहीं देगा। क्योंकि नए ट्विस्ट के मुताबिक़ पुरु मामा का बदला लेगी उनकी बेटी ईला, और वही होगी नयी विलन।

जी हाँ, आपने सही सुना ! ईला, परिवार वालों का विश्वास जीतने के लिए अपने पापा के खिलाफ होने का नाटक करेगी, लेकिन असलियत में अब वही कार्तिक और नायरा समेत पूरे परिवार से बदला लेगी।

इस नए ट्विस्ट के बारे में आपका क्या कहना है?