एरिका फर्नांडिस ने अपने कथित एक्स बॉयफ्रेंड, शाहीर शेख को किया इंस्टाग्राम पर अनफॉलो

Yashi Verma , 24 Apr 2019
Shaheer Sheikh, Erica Fernendes, (Source: Instagram | kuch_rang_pyar_ke_aise_bhi_fc)
Shaheer Sheikh, Erica Fernendes, (Source: Instagram | kuch_rang_pyar_ke_aise_bhi_fc)

सीरियल ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ से टेलीविज़न में अपनी शुरआत करने वाली, एरिका फर्नांडिस आज हर घर का नाम बन गयी हैं। इस शो में उनके किरदार, डॉक्टर सोनाली बोस को काफी पसंद किया गया था, और उसकी वजह उनकी एक्टिंग के साथ साथ, उनके को- स्टार, शाहीर शेख के साथ की केमिस्ट्री भी थी। शाहीर और एरिका की केमिस्ट्री को इतना ज़्यादा पसंद किया गया था, के जब एरिका का नया शो कसौटी ज़िन्दगी की आने वाला था, तब उनके फैंस की ये दिली इच्छा थी के अनुराग बासु का किरदार शाहीर शेख निभाएँ, लेकिन ऐसा हो नहीं पाया।

Erica and Shaheer
Source: Instagram @shaheernsheikh

इतना ही नहीं, बहुत समय तक तो ये भी खबरें उड़ी थी, के शाहीर और एरिका एक दूसरे को डेट कर रहे हैं, लेकिन दोनों ने हमेशा इस बात को नाकारा, और एक दूसरे को दोस्त कहते रहे।

पर अब लगता है के इनकी दोस्ती में नहीं है सब कुछ ठीक। दरअसल, एरिका ने शाहीर को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया। और इसकी वजह किसीको नहीं पता चली है। हालाँकि शाहीर अभी भी एरिका को फॉलो कर रहे हैं।

Shaheer Sheikh, Paarth Samthaan, Erica Fernandes, (Source: Instagram | @shaheerdev, @iam_ejf)
Shaheer Sheikh, Paarth Samthaan, Erica Fernandes, (Source: Instagram | @shaheerdev, @iam_ejf)

आपको याद दिला दूँ के हाल ही में ऐसी अफवाहें भी फैली थी, के एरिका अपने शो, ‘कसौटी ज़िन्दगी की’ के को- स्टार, पार्थ समथान को डेट कर रही हैं। लेकिन कुछ ही दिन पहले एरिका ने एक इंटरव्यू में ये क्लियर कर दिया, के पार्थ और वो सिर्फ अच्छे दोस्त हैं।

उन्होंने कहा-

 ये मेरे लिए नयी खबर नहीं है। लेकिन मुझे लगता है के अफवाहें हमारी इंडस्ट्री का हिस्सा है। मैं पार्थ को तब से जानती हूँ जबसे हमने साथ में काम करना शुरू किया। हम अच्छे दोस्त हैं और हमारा वर्क रिलेशनशिप भी बहुत अच्छा है। जब भी हम साथ चिल करते हैं, हमारे साथ और लोग भी होते हैं। और जब भी हमें इवेंट में जाना होता है तो हम सेट से ही जाते हैं, तो हाँ हम साथ में निकलते हैं। लेकिन इसका मतलब ये नहीं के हम साथ में घर जा रहे हैं। हमारे घर शहर के अलग अलग पार्ट्स में हैं।

इन बदलते रिश्तों के बारे में आपका क्या कहना है?

Related Stories

Related Stories

More हिंदी