साल 2018, बॉलीवुड में नए सितारों का साल रहा है। इस साल, कई नए कलाकारों ने बॉलीवुड में एंट्री की। और उन्ही में से एक हैं जाह्नवी कपूर। इस बात में कोई शक नहीं है के जाह्नवी 2018 में डेब्यू करने वाले बेस्ट टैलेंट्स में से एक है। उनकी एक्टिंग तो शानदार है ही, पर उनके फ्रैंक अंदाज़ और इनोसेंस की वजह से भी उन्हें बहुत ज़्यादा पसंद किया जाता है।

कॉफी विद करण में हम जाह्नवी कई फ्रैंक अंदाज़ को तो देख ही चुके हैं। लेकिन एक बार फिर जाह्नवी ने एक फ्रैंक जवाब देकर हम सभी का दिल जीत लिया। दरअसल हाल ही में जाह्नवी नेहा धूपिया क़े चैट शो वोग्स बीएफएफ में अपनी बहन, ख़ुशी कपूर क़े साथ नज़र आई थी, जहाँ उनसे पुछा गया क़े वो विक्की कौशल और कार्तिक आर्यन में से किस करने क़े लिए किसको चुनेंगी! जिसका जवाब देते हुए जाह्नवी ने विक्की का नाम लिया।

Janhvi Kapoor, Neha Dhupia and Khushi Kapoor
Janhvi Kapoor, Neha Dhupia and Khushi Kapoor

जाह्नवी ने करण जोहर क़े डायरेक्टोरियल प्रोजेक्ट, ‘तख़्त’ का हिस्सा होने क़े बारे में भी बात की, और कहा क़े करियर की शुरुआत में इस तरह क़े प्रोजेक्ट देने क़े लिए वह करण की आभारी हैं।

Janhvi Kapoor (Source: Instagram | @janhvikapoor)
Janhvi Kapoor (Source: Instagram | @janhvikapoor)

जाह्नवी ने कहा-

मैं क्या कह सकती हूँ? मैं अभी भी शॉक में हूँ, और अभी तक बाहर नहीं निकल पाई हूँ। ये मेरे लिए बहुत बड़ी बात है। मैं दिल से बहुत आभारी हूँ और खुश हूँ के करण ने मुझे इस सफर का हिस्सा बनने का मौका दिया।

विक्की बिना किसी शक के बॉलीवुड की लीडिंग लेडीज़ के फेवरेट बन चुके हैं। पहले कटरीना और अब जाह्नवी।