शरमन जोशी बनना चाहते हैं गोलमाल 5 का हिस्सा, कहा रोहित शेट्टी को फ़ोन करके पूछूंगा

Yashi Verma , 26 Apr 2019
Golmaal 5, (Source: Youtube | Shemaroo)
Golmaal 5, (Source: Youtube | Shemaroo)

फिल्म गोलमाल के चारों पार्ट्स ने हम सभी को बहुत एंटरटेन किया है, और जब रोहित शेट्टी ने अपनी फिल्म, सिम्बा के गाने आँख मारे के ज़रिये फिल्म का पाँचवा पार्ट अनाउंस किया तो हमारी ख़ुशी का कोई ठिकाना नहीं था। हालाँकि अभी तक कास्ट फाइनलाईज़ नहीं हुई है। लेकिन एक एक्टर हैं जिन्होंने एक बार फिर फिल्म का हिस्सा होने के लिए इच्छा जताई है।

मैं बात कर रही हूँ गोलमाल फर्स्ट यानी गोलमाल: फन अनलिमिटेड के लक्ष्मण उर्फ़ शरमन जोशी की। इस बात में कोई शक नहीं है के शरमन ने गोलमाल में हम सभी को बहुत हँसाया था, और पर्सनली गोलमाल फर्स्ट अभी तक की मेरी फेवरेट फिल्म रही है , लेकिन कुछ ऐसा हो गया था जिससे शरमन गोलमाल के बाकी पार्ट्स का हिस्सा नहीं बन पाए थे, और श्रेयस तलपड़े ने एंट्री ली थी।

View this post on Instagram

#Casual amounts to comfort, not carelessness.

A post shared by Sharman Joshi (@sharmanjoshi) on

और उस समय ऐसे खबरें आई थी के शरमन ने फीस बढ़ाने का कहा था, जो के हो नहीं पाया था, इसलिए उन्हें निकलना पड़ा। लेकिन अब शरमन ने एक बार फिर से गोलमाल का हिस्सा बनने की इच्छा जताई है। इतना ही नहीं, स्पॉटबॉय के साथ बातचीत में शरमन ने अपनी इच्छा जताते हुए ये भी कहा के वह फिल्म के डायरेक्टर रोहित शेट्टी को कॉल करेंगे।

उन्होंने कहा-

अगर वो इसे अभी बना रहे हैं तो मैं रोहित शेट्टी को कॉल करूँगा, और देखूँगा के क्या वो मुझे कास्ट कर सकते हैं।

जब उनसे पुछा गया के क्या उन दोनों के बीच पिछले मामला सुलझ गया हैं।

 इसका जवाब देते हुए शरमन ने कहा-

मुझे नहीं पता। ये मुझे उन्हें फ़ोन करके पूछना होगा। रोहित से पूछूंगा के क्या वो अगला पार्ट बना रहे हैं? मैं करना चाहूंगा। अगर वो मुझे लेते हैं तो मुझे फिल्म का पार्ट बनने में बहुत ख़ुशी होगी।

वैसे शरमन, अगर आप गोलमाल 5 का पार्ट बनते हैं तो हमें भी बहुत ख़ुशी होगी।

Related Stories

Related Stories

More हिंदी