शुभवी चौकसे ने 'कसौटी ज़िन्दगी की' के सेट पर हिना खान को मारा थप्पड़

Yashi Verma , 29 Apr 2019
Hina Khan, Shubhaavi Chowksey
Hina Khan, Shubhaavi Chowksey

सीरियल कसौटी ज़िन्दगी की में चल रहा है हाई वोल्टेज ड्रामा, जहाँ प्रेरणा (एरिका फर्नांडिस) ने खाई है अनुराग (पार्थ समथान) और कोमोलिका की ज़िन्दगी बर्बाद करने की कसम। खैर ये तो हुई शो की बात। लेकिन हाल ही में, मोहिनी का किरदार निभा रही शुभवी चौकसे ने हिना खान को मार दिया है थप्पड़।आप किसी निष्कर्ष पर पहुँचे उससे पहले मैं बता दूँ, के ये जानबूझ कर नहीं बल्कि अनजाने में हुआ हादसा था।

दरअसल एक सीन में, मोहिनी को कोमोलिका के गाल पर थप्पड़ मारना था। और मोहिनी उर्फ़ शुभवी ने गलती से सच में भी हिना को थप्पड़ मार दिया। जिसके बाद उन्होंने हिना को अपनी तरफ खींचा और उसे ज़ोर से गले लगा लिया, इतना ही नहीं, शुभवी, हिना से बहुत देर तक माफ़ी मांगती रहीं, यहाँ तक की उन्होंने हिना के घर पर उन्हें ग्रीटिंग कार्ड और फूल भी भेजे।

शुभवी ने इस इंसिडेंट के बारे में बताते हुए कहा-

एक सीन था जब मेरे चरित्र, मोहिनी बासु को कोमोलिका के गाल पर थप्पड़ मारना था। दुर्भाग्य से मार्क्स बदल गए और गलती से मैंने सच में हिना को थप्पड़ मार दिया। ऐसा मेरे साथ पहली बार हुआ है, और मैं इस घटना के बाद बहुत दुखी थी। मैंने उसे गले लगाया और उससे माफ़ी मांगी। वो बहुत ही प्यारी है, उसने मुझे शांत रहने के लिए कहा। मैं जानती हूँ के गलती इंसान से ही होती है। लेकिन ये बात बहुत समय तक मेरे साथ रहने वाली ही। मैं रात को ठीक से सो भी नहीं पाई। मैंने हिना को बुके भेजा और आए ऍम सॉरी कार्ड भी। हिना ने मुझे ये भी कहा के ये शूट के दौरान हुआ है तो इसके बारे में बात नहीं करते हैं अब, और टॉपिक चेंज करते हैं।

हिना ने भी शुभवी का कार्ड और गुलदस्ता मिलते ही, अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी डाली और कहा के वह शुभवी से नाराज़ नहीं है और सब कुछ ठीक है।

यहाँ देखें वीडियो-

आपका क्या कहना है इस बारे में, टिप्पणियों में मुझे बताइये।

Related Stories

Related Stories

More हिंदी