अनन्या पांडे ने कर्तिक आर्यन पर अपने क्रश को किया एक्सेप्ट, कहा क्रश होना नॉर्मल बात है

Yashi Verma , 02 May 2019
Kartik Aaryan, Ananya Panday, (Source: Instagram | @kartikaaryan, @ananyapanday)
Kartik Aaryan, Ananya Panday, (Source: Instagram | @kartikaaryan, @ananyapanday)

चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे, अपनी पहली फिल्म स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर की रिलीज़ के लिए तैयार हैं। हालाँकि उन्होंने अभी बॉलीवुड में पूरी तरह से कदम नहीं रखा है और उससे पहले ही उन्हें दूरी फिल्म, पति पत्नी और वो मिल गयी है, जिसमे उनके साथ कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर हैं। बात करें अनन्या और कार्तिक की जोड़ी की, तो कुछ समय तक ऐसी खबरें आई थी के ये दोनों एक दूर को डेट कर रहे हैं, इतना ही नहीं, सारा अली खान की तरह अनन्या ने भी कॉफी विद करण में ये कहा था के वह कार्तिक आर्यन के साथ डेट पर जाना चाहेंगी, लेकिन फिर मज़ाक में उन्होंने ये कह दिया के मैं वहाँ डेट पर जाना चाहूंगी जहाँ सारा और कार्तिक जाएंगे।

इसके बाद अनन्या ने कार्तिक के बारे में और उनके रिश्ते के बारे में कोई बात नहीं की, लेकिन हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में अपने क्रश के बारे में खुलके बात की।

उन्होंने कहा-

मैं 20 साल की हूँ, और किसी पर क्रश होना नॉर्मल बात है। मैं अपनी फीलिंग्स को लेकर ओपन हूँ। हाँ, मुझे कार्तिक बहुत क्यूट लगता है, और मैं बहुत लकी हूँ के मुझे उनके साथ काम करने का मौका मिला।

View this post on Instagram

🐥

A post shared by संजय कुमार दौहलिया (@shnoy09) on

कार्तिक और अनन्या को साथ में डिनर डेट्स पर भी देखा गया था, और जब अजेंडा आजतक में कार्तिक से अनन्या के साथ लिंक अप रयूमर्स के बारे में पुछा था तो उन्होंने कहा था ये सच नहीं है।

उन्होंने कहा-

लोग बाते बनाने लगते हैं अगर हम लंच या डिनर पर साथ में दिख जाते हैं। वो सिर्फ एक डिनर था। मुझे अपने बारे में ये सब पढ़कर बहुत अजीब लगता है।

वैसे आपको किसकी जोड़ी ज़्यादा पसंद है, कार्तिक और सारा या कार्तिक और अनन्या?

Related Stories

Related Stories

More हिंदी