बीसीएल के मैदान पे देखने को मिली पार्थ समथान और एरिका फर्नांडिस की 'क्लोज़ फ्रेंडशिप'

Yashi Verma , 03 May 2019
Parth Samthaan, Erica Fernandes, (Source: Instagram | @_parthsamthaan_lifeline_, @srk_fci)
Parth Samthaan, Erica Fernandes, (Source: Instagram | @_parthsamthaan_lifeline_, @srk_fci)

कसौटी ज़िन्दगी की के अनुराग और प्रेरणा उर्फ़ पार्थ समथान और एरिका फर्नांडिस की जोड़ी इंडियन टेलीविज़न की सबसे खूबसूरत जोड़ियों में से एक है। इनकी केमिस्ट्री हम सभी को बहुत पसंद है। और इनके सोशल मीडिया पोस्ट और स्टोरीज़ इस बात का सबूत है, के ये केमिस्ट्री जितनी खूबसूरत ऑनस्क्रीन है, उतनी ही ऑफ़ स्क्रीन भी है। पार्थ और एरिका अक्सर एक दूसरे के साथ मज़ाक मस्ती करते हुए हमें दिख ही जाते हैं। कभी ये सेट पर कॉफी विथ करण खेलते हैं तो कभी सेल्फी लेते हैं।

Erica Fernandes, Parth Samthan, (Source: Instagram | @iam_ejf)

लेकिन हाल ही में उनकी ये ख़ास केमिस्ट्री, ऑल्ट बालाजी के बॉक्स क्रिकेट लीग के मैदान पर भी देखने को मिली। ऐसा लगता है पार्थ और एरिका एक टीम में खेलना चाहते थे, लेकिन पार्थ कोलकाता बाबूमोशाय में, और एरिका बेंगलुरु वॉरियर्स में शामिल हो गए। एक दूसरे के खिलाफ मैच खेलने में उनकी बॉन्डिंग और क्लोजनेस को साफ़ देखा जा सकता है। हालाँकि दोनों अलग अलग टीम्स से खेल रहे हैं लेकिन फिर भी गेम के दौरान दोनों, एक दूसरे का सपोर्ट और चीयर करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं।

यहाँ तक की इनकी इस क्यूटनेस को कमेंटेटर ने भी नोटिस किया। और इसलिए जब एरिका बैटिंग करने के लिए आई, और पार्थ उनके सामने फील्डिंग कर रहे थे, तब कमेंटेटर ने टांग खींचते हुए कहा के पार्थ तो एरिका का कैच पकड़ेंगे नहीं क्योंकि दोनों क्लोज़ फ्रेंड्स हैं।

इस जोड़ी के बारे में बात करते हुए एक सोर्स ने बताया-

पार्थ और एरिका की टीम जब एक दूसरे के खिलाफ खेल रही थी, पार्थ बल्लेबाज़ी कर रहे थे और छक्के पे छक्का लगा रहे थे, तो एरिका बहुत खुश हो रही थी, और परेशान होने की बजाए डांस कर रही थी।

हाय, इसी को तो कहते हैं दोस्ती।

Related Stories

Related Stories

More हिंदी