सेक्रेड गेम्स 2 का टीज़र हुआ रिलीज़, पंकज त्रिपाठी की एंट्री और ज़बरदस्त नयी कास्ट उड़ा देगी आपके होंश

Yashi Verma , 06 May 2019
Sacred Games, (Source: Tumblr.com)
Sacred Games, (Source: Tumblr.com)

इस बात में कोई शक नहीं है के साल 2018 वेब सीरीज़ का साल रहा है, और उनमे से जिस वेब सीरीज को सबसे ज़्यादा पसंद किया गया वो है अनुराग कश्यप और विक्रमादित्य मोटवानी का सेक्रेड गेम्स। सेक्रेड गेम्स का पहला सीज़न ख़त्म होने से पहले ही लोग दूसरे सीज़न का इंतज़ार करने लग गए थे। और अब लगता है हम सभी का ये इंतज़ार ख़त्म होने वाला है, क्यूंकि इस एंटरटेनिंग शो के दूसरे सीज़न का टीज़र रिलीज़ हो चूका है।

जी हाँ, आपने सही पढ़ा, नेटफ्लिक्स ने आज सेक्रेड गेम्स 2 का टीज़र रिलीज़ कर दिया है, और इस टीज़र में दिखाई गयी है, गायतोंडे के तीसरे बाप यानी पंकज त्रिपाठी की ज़बरदस्त एंट्री। इतना ही नहीं, इसमें दो नए चेहरे, कल्कि कोचलिन और रणवीर शोरे को भी इंट्रोड्यूस किया गया है।

यहाँ देखें टीज़र-

सीजन 2 की शूटिंग के वक़्त नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने एक इंटरव्यू में इस नए सीज़न को लेकर कुछ खुलासे किये थे।

नवाज़ ने कहा था –

ये सीज़न पहले सीज़न का बाप होगा… अगर लोग गणेश गायतोंडे को जानते हैं, फिर भी वो ये नहीं जान पाएँगे के वो आगे क्या करेगा। हमने इस सीज़न की शूटिंग मोबासा, केपटाउन और जोहान्सबर्ग जैसे इलाकों में की है।

Sacred Games ( Source : Tumbr.com)
Sacred Games ( Source : Tumbr.com)

हालाँकि अभी रिलीज़ डेट की घोषणा नहीं की गयी है, लेकिन सरताज सिंह (सैफ अली खान), गणेश गायतोंडे, गुरूजी और दोनों नए किरदारों की एंट्री ने हमारी उत्सुकता का लेवल कुछ ज़्यादा ही बढ़ा दिया है।

क्या आप भी हमारी तरह इस नए सीज़न के लिए एक्साइटेड हैं?

Related Stories

Related Stories

More हिंदी