कियारा अडवाणी ने कहा, 'अपने रोल के लिए कभी नहीं करुँगी न्यूड सीन'

Yashi Verma , 10 May 2019
Kiara Advani
Kiara Advani

प्रोजेक्ट चाहे कितना भी छोटा या बड़ा क्यों न हो, हर फिल्म और रोल एक एक्टर के लिए बहुत ज़रूरी होता है। और अपने रोल को सच्चाई से करने के लिए एक्टर अपना हंड्रेड परसेंट देते हैं, फिर चाहे उन्हें कितनी भी कठिनाइयों से गुज़ारना पड़े, या उन्हें अपना लुक पूरी तरह से चेंज करना पड़े। कियारा अडवाणी भी अपने रोल्स को लेकर बहुत पर्टिक्युलर हैं, लेकिन एक बात ऐसी भी है जो कियारा कभी नहीं करना चाहेंगी।

हाल ही में, कियारा ने वूट के शो, फीट अप विद द स्टार्स, में नज़र आई, जहाँ उन्होंने कईं खुलासे किये। उनमे से एक बात ये भी थी के वह किसी भी रोल के लिए कभी भी न्यूड नहीं होगी।

Kiara Advani
Kiara Advani, (Source: Instagram | @kiaraaliaadvani)

जब शो की होस्ट, अनीता श्रॉफ अदजानिया ने कियारा से पुछा के ऐसी कौनसी चीज़ है जो वो किसी भी रोल के लिए कभी नहीं करेंगी। तो कियारा ने जवाब देते हुए कहा- “मैं कभी भी किसी रोल के लिए न्यूड नहीं होउंगी।” बिल्कुल नहीं! बिल्कुल भी नहीं।

इतना ही नहीं, जब कियारा से उनके रिलेशनशिप स्टेटस और डेटिंग की अफवाहों के बारे में पुछा गया तो उन्होंने कहा- ‘ मेरी जब तक शादी नहीं होती, तब तक मैं सिंगल हूँ’। उन्होंने ये भी बताया के उनका असली नाम आलिया है।

Kiara Advani

काम की बात करें तो कियारा, शाहिद कपूर के साथ ‘कबीर खान’ में नज़र आने वाली हैं, साथ ही वह अक्षय कुमार, करीना कपूर खान और दिलजीत दोसांझ के साथ ‘गुड न्यूज़’ में भी नज़र आने वाली हैं।

आपका क्या कहना है इस बारे में

Related Stories

Related Stories

More हिंदी