Vicky Kaushal & Katrina Kaif (Source: Instagram | @vickykaushal09 & @katrinakaif)
Vicky Kaushal & Katrina Kaif (Source: Instagram | @vickykaushal09 & @katrinakaif)

जब से विक्की कौशल और हरलीन सेठी का ब्रेकअप हुआ है, तब से ये खबरें फ़ैल रही है के विक्की और कटरीना कैफ एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालाँकि दोनों ने अभी तक इस बारे में कुछ नहीं कहा है। और फैंस इस बात की सच्चाई जानने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे।

Harleen Sethi and Vicky Kaushal (Source: Instagram | @itsharleensethi)
Harleen Sethi and Vicky Kaushal (Source: Instagram | @itsharleensethi)

और अब लगता है हम सभी का ये इंतज़ार ख़त्म हो चुका है, क्योंकि नेहा धूपिया ने दे दिया है इस बड़े सवाल का जवाब। हाल ही में पिंकविला के साथ इंटरव्यू में नेहा ने विक्की और कटरीना की डेटिंग के पीछे का राज़ खोला।

चैट के दौरान, एक सेगमेंट में बोला गया, के अगर विक्की कौशल, कटरीना को डेट कर रहे हैं तो एक बार पलकें  झपकाइये, और नहीं, तो दो बार। और नेहा ने दो बार पलकें झपकाकर इस सवाल का जवाब दे दिया।

काम की बात करें, तो ऐसा सुनने आया है के विक्की और कटरीना को एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म के लिए साइन किया गया है। एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट ने बताया के उन्हें एक लव स्टोरी में एक साथ देखा जाएगा, जो रियल इंसिडेंट पर बेस्ड है।

एक सोर्स ने बताया-

अपेरेंटली, कटरीना और विक्की एक साथ जो फिल्म कर रहे हैं, उसके प्रोड्यूसर रॉनी स्क्रूवाला होंगे, जो अपनी सेंसिबल और कमर्शियल सक्सेस के लिए जाने जाते हैं। ये एक इंटेंस लव स्टोरी है, जो सत्य घटनाओं पर आधारित होगी, और केदारनाथ के लाइन्स पे होगी, जो बॉक्स ऑफिस पर बड़ी हिट थी।  दोनों एक्टर्स की ऑफ – स्क्रीन केमिस्ट्री बहुत अच्छी है।

क्या आप विक्की और कटरीना को एक साथ देखना चाहेंगे?