इरफ़ान खान के साथ काम करने वाली बात पे ये कहा करीना कपूर खान ने

Yashi Verma , 13 May 2019
Irrfan Khan and Kareena Kapoor Khan

हाल ही में ये खबर आई थी क़े करीना कपूर खान, इरफ़ान खान और राधिका मदन की फिल्म अंग्रेजी मीडियम में शामिल होने वाली हैं। पहले ये अफवाहें फैली थी क़े करीना इस फिल्म इरफ़ान की पत्नी की भूमिका निभाएंगी। लेकिन बाद में ये अपडेट मिली क़े करीना इस फिल्म में इरफ़ान की पत्नी नहीं, बल्कि एक सीरियस पुलिस अफसर की भूमिका निभाएंगी। हालाँकि उनका सीन्स ज़्यादा नहीं होंगे, लेकिन रोल इम्पोर्टेन्ट होगा।

आपको याद दिला दूँ के करीना और इरफ़ान पहली बार साथ काम करने वाले हैं। और हाल ही में करीना ने पीटीआई के साथ बातचीत में, इरफ़ान के साथ काम करने पे अपनी ख़ुशी जताई।

Kareena Kapoor Khan, (Source: Instagram | @therealkareenakapoor)
Kareena Kapoor Khan, (Source: Instagram | @therealkareenakapoor)

उन्होंने कहा-

ये एक छोटा सा पार्ट है, और मैं इरफ़ान के साथ काम करने का मौका नहीं गंवाना चाहती थी। अपने करियर में इस ब्लॉक को भी टिक करने की ज़रूरत थी और मुझे इस बात से बहुत ख़ुशी है के मुझे उनके साथ काम करने का मौका मिला, भले ही वो दो सीन के लिए हो या तीन, या फिर उससे ज़्यादा सीन्स के लिए हो। एक आर्टिस्ट के रूप में आपको बहुत कुछ सीखने का मौका मिलता है जब आप किसी अच्छी फिल्म का हिस्सा होते हैं।

Kareena Kapoor Khan (Source: Instagram | @chandanizatakia)
Kareena Kapoor Khan (Source: Instagram | @chandanizatakia)

करीना ने आगे कहा-

मुझे मौका मिला और मैंने ले लिए, मुझे नहीं पता आगे ये मिलेगा या नहीं। हम दोनों अलग एक्टर्स हैं। हम एक जैसी फिल्में नहीं करते हैं। जब ये भूमिका आई तो होमी ने मुझसे कहा की ये एक अच्छा पार्ट है और मैं इसे कर लूँ, भले ही छोटा है, लेकिन मुझे इरफ़ान के साथ काम करने को मिलेगा।

वैसे करीना, खुश तो हम भी बहुत हैं के हमें आपको और इरफ़ान को साथ देखने का मौका मिलेगा।

Related Stories

Related Stories

More हिंदी