कसौटी परिवार ने इस तरह बनाया सेट पर हिना खान केआखरी दिन को खास

कसौटी परिवार ने इस तरह बनाया सेट पर हिना खान केआखरी दिन को खास

Yashi Verma

एक्टर्स अपने दिन का आधे से ज़्यादा समय सेट पर बिताते हैं| एक तरह से सेट उनका दूसरा घर हो जाता है, और उनके को-एक्टर्स उनका दूसरा परिवार। इसलिए जब कोई एक्टर शो छोड़ता है, तो पूरा परिवार इमोशनल हो जाता है। और ऐसा ही कुछ हुआ कसौटी ज़िन्दगी की के सेट पे।

हाल ही में हमने आपको बताया था के अपने बॉलीवुड कमिटमेंट्स के चलते, हिना खान उर्फ़ कोमोलिका को कुछ महिनों के लिए शो से अलविदा कहना होगा। और आखिरकार वो दिन आ ही गया, जब हिना अपना आखरी सीन शूट करके उड़ चली कान्स की तरफ। और सेट पे उनके आखरी दिन को ख़ास बनाने का ज़िम्मा उठाया उनके दूसरे परिवार और  को-एक्टर्स, एरिका फर्नांडिस, पार्थ समथान, और पूजा बैनर्जी ने।

कसौटी की पूरी टीम ने हिना को सेट पर ही एक मिनी फेयरवेल पार्टी दी। और इस फेयरवेल पार्टी की तसवीरें इंटरनेट पे वायरल हो रही हैं।

यहाँ देखें तसवीरें –

https://www.instagram.com/p/BxYHlM9DX7N/

आपको याद दिला दूँ के कुछ समय पहले ये खबरें आई थी के हिना की उनके को-एक्टर्स, पार्थ और एरिका से बातचीत नहीं है। लेकिन तीनों एक्टर्स ने हमेशा ये कहा के के ऐसा नहीं है के वो एक दूसरे को पसंद नहीं करते, लेकिन बस दोस्तों जैसी बॉन्डिंग नहीं है। लेकिन बाद में सभी एक्टर्स की बहुत अच्छी बॉन्डिंग हो गयी और उनकी इ बॉन्डिंग इन प्यारी तस्वीरों में साफ़ झलक रही है। https://www.instagram.com/p/BxZqQXgnJE7/

हम तो कोमोलिका को बहुत मिस करने वाले हैं, और आप?