दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह इस फिल्म में आएँगे एक साथ नज़र

Yashi Verma , 14 May 2019
Deepika Padukone & Ranveer SIngh (Source: Instagram | @deepikapadukone)
Deepika Padukone & Ranveer SIngh (Source: Instagram | @deepikapadukone)

बॉलीवुड के पावर कपल, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ज़्यादातर संजय लीला भंसाली की फिल्मों के लिए साथ आए हैं, जिसमें रामलीला, बाजीराव मस्तानी और पद्मावत शामिल है। हालाँकि उनकी तीनों ही फिल्म में, दोनों के लिए हैप्पी एंडिंग नहीं हुई है। और हम सभी ऐसी फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं, जिसमे रियल लाइफ की तरह रील लाइफ में भी इनकी कहानी ख़ुशी और प्यार से भरी होगी।

जहाँ एक तरफ रणवीर ने ये पुष्टि की थी कि फ़िलहाल ऐसा कोई प्रोजेक्ट नहीं है जिसके लिए दीपिका और वो साथ में आएँ, वहीँ अब ऐसा लग रहा है के हम सब की इच्छा अब पूरी होने वाली है, क्योंकि दीपवीर एक बारे फिर आने वाले हैं एक साथ नज़र।

Ranveer Singh and Deepika Padukone
Ranveer Singh and Deepika Padukone

जी हाँ, आपने सही पढ़ा! पिंकविला की एक रिपोर्ट के अनुसार, दीपिका, कपिल देव की बायोपिक, ’83’ में रणवीर सिंह की ऑनस्क्रीन पत्नी की भूमिका निभाएंगी। कबीर खान द्वारा निर्देशित यह फिल्म, 1983 के वर्ल्ड कप पर बेस्ड है।

उनके एक सोर्स ने बताया-

दीपिका को कबीर सिंह की अगली फिल्म, ’83’ के लिए लॉक कर दिया गया है। या फिल्म भारत की 1983 वर्ल्डकप जीत के इर्द गिर्द घूमती है, जो मुख्य रूप से कपिल देव की कहानी पर फोकस करेगी। फिल्म की कास्ट बहुत ही शानदार है और अब दीपिका ने भी इसके लिए हामी भर दी है।

Deepika Padukone and Ranveer Singh (Source: Instagram | @ranveersingh & @deepikapadukone)
Deepika Padukone and Ranveer Singh (Source: Instagram | @ranveersingh & @deepikapadukone)

जहाँ पहले ये कहा जा रहा था के दीपिका का रोल ज़्यादा बड़ा नहीं होगा, और वो बस एक केमियो करेंगी, लेकिन अब ऐसा नहीं है।

पिंकविला के सोर्स ने आगे बताया-

दीपिका का किरदार अच्छा है, क्योंकि वह कपिल की पत्नी रोमी भाटिया का किरदार निभा रही हैं, जो एक पैजेंट विनर भी थी। इनफैक्ट जब कहानी आगे बढ़ती है, इंडिया के विकेट गवाने के बाद उन्होंने स्टेडियम छोड़ दिया था। लेकिन जब उन्होंने सुना की वो वर्ल्ड कप जीतने की कगार पर हैं, तो वो वापस स्टेडियम आ गयीं। ये पार्ट बहुत ड्रामेटिक है। साथ ही, यह फिल्म, पति पत्नी के रिश्ते और उनकी प्रेम कहानी पर आधारित होगी।

इतना ही नहीं, दीपिका इस फिल्म को को-प्रोड्यूस भी करने वाली हैं।

दीपिका और रणवीर को एक बार फिर साथ देखने के लिए मैं तो बहुत एक्साइटेड हूँ, और आप?

Related Stories

Related Stories

More हिंदी