क्या हुआ जब सारा अली खान और उनके एक्स बॉयफ्रेंड, वीर पहारिया आए एक छत के नीचे

Yashi Verma , 15 May 2019
Sara Ali Khan (Source: Instagram | @saraalikhan95)
Sara Ali Khan (Source: Instagram | @saraalikhan95)

सारा अली खान ने जब से बॉलीवुड में एंट्री ली है, तभी से अपनी एक्टिंग और चुलबुले अंदाज़ से सबका दिल जीत लिया है। बॉलीवुड में बहुत कम ऐसे अभिनेता होते हैं जो खुलकर बात करते है और जो दिल में आता है वो बोलते हैं, सारा उन्ही कम लोगों में से एक है। फिर चाहे कार्तिक आर्यन पर क्रश की बात हो, या कोई और बात, उनका ये कैंडिड अंदाज़ हर बार हम सभी का दिल जीत लेता है।

कुछ ही समय पहले केदारनाथ एक्ट्रेस ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर एक और खुलासा किया था। सारा ने, जितेश पिल्लई के शो, फेमसली फिल्मफेयर में ये कहा था के उन्होंने आज तक सिर्फ एक शख्स को डेट किया है, और वो वीर पहारिया है। वीर केंद्रीय मंत्री सुशील कुमार शिंदे के पोते हैं। 2016 में सारा और वीर की कुछ तस्वीरें वायरल हुईं थी। उसके बाद दोनों का ब्रेअकप हो गया था।

हाल ही में सारा का उनके एक्स बॉयफ्रेंड से आमना सामना हो गया। और उनका भी वही रिएक्शन था, जो आम तौर पर हम सभी का अपने एक्स को देखकर होता है।

स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट के अनुसार, सारा और वीर को अनन्या पांडे ने अपनी फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग पे बुलाया था। वीर ने सीट ढूँढ़ते टाइम सारा को देखा, और सारा ने भी उन्हें देखा, लेकिन दोनों ने एक दूसरे को इग्नोर कर दिया। इतना ही नहीं, जहाँ वीर अपने स्टार फ्रेंड्स के साथ एन्जॉय कर रहे थे, वहीँ सारा मूवी ख़त्म होते ही निकल गयी।

वैसे, हम सभी का भी अपने एक्स को देखकर यही रिएक्शन होता है, हैना?

Related Stories

Related Stories

More हिंदी