ऐस ऑफ़ स्पेस 2 में कौन लेगा मास्टरमाइंड विकास गुप्ता की जगह?

Yashi Verma , 16 May 2019
Vikas Gupta (Source: Instagram | @lostboyjourney)
Vikas Gupta (Source: Instagram | @lostboyjourney)

विकास गुप्ता का शो, ऐस ऑफ स्पेस, 2018 के सबसे ज़्यादा पसंद किये जाने वाले रियलिटी शो में से एक रहा था। और इसलिए मेकर्स शो का दूर भाग लाने का प्लान कर रहे हैं। लेकिन पिछले सीज़न की तरह, इस सीज़न को मास्टरमाइंड होस्ट नहीं करेंगे। जी हाँ, आपने सही पढ़ा। विकास गुप्ता ऐस ऑफ़ स्पेस 2 का हिस्सा नहीं होंगे, और कुछ समय पहले उन्होंने खुद इस बात का खुलासा किया था|

एक एंटरटेनमेंट पोर्टल के साथ इंटरव्यू में विकास ने बताया था के वो शो का हिस्सा क्यों नहीं होंगे।

उन्होंने कहा-

इसमें बहुत ज़्यादा इन्वेस्टमेंट लगता है, ना सिर्फ पैसे का, बल्कि एनर्जी का भी। मैं हर दिन लगभग 18 घंटे शूट करता था, और सब जानते हैं के अगर मैं कोई प्रोजेक्ट करता हूँ, तो मैं सिर्फ एक काम नहीं करता हूँ। मैं हर एक चीज़ में शामिल होता हूँ। और मैं एक प्रोजेक्ट में जुटना अफोर्ड नहीं कर सकता हूँ। जैसे, अगर मैं खतरा, खतरा, खतरा शूट कर रहा हूँ, वो सिर्फ 20 दिन का प्रोजेक्ट है, और मैं अपनी चीज़ों के बीच उसको सम्भाल सकता हूँ। लेकिन ऐस ऑफ़ स्पेस में 70 दिन मुझे सेट पर रहना होता है। मैं कैसे मैनेज करुँ? और पिछले साल मैंने ज़्यादा काम नहीं किया था, और मेरी कंपनी घाटे में चली गयी थी।

Vikas Gupta In MTV Ace of Space (Source: Instagram | @lostboyjourney)
Vikas Gupta In MTV Ace of Space (Source: Instagram | @lostboyjourney)

अब जब विकास इस शो के दूसरे सीज़न में नहीं होंगे, तो किसी को तो उनकी जगह लेनी पड़ेगी ना। ख़बरों की मानें तो लोकप्रिय होस्ट और टेलीविज़न हस्तियाँ, जैसे कुब्रा सैत , विद्युत जमवाल , करण पटेल और करण सिंह ग्रोवर को विकास की जगह लेने के लिए कंसिडर किया जा रहा है। हालाँकि इस बात की कोई पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन ये देखना दिलचस्प होगा के इस बार ऐस ऑफ़ स्पेस का मास्टर माइंड कौन होता है।

View this post on Instagram

Hey mastermind ! @lostboyjourney

A post shared by Divya Agarwal (@divyaagarwal_official) on

आपको याद दिला दूँ के पिछला सीज़न बहुत ही इंटरेस्टिंग था, इसमें 18 कंटेस्टेंट आए थे, जिन्हे मुश्किलों का सामना करते हुए, 43 दिन तक एक ऐसे घर में बने रहना था, जिसकी दीवारें पास आते जाती है, और रूम की स्पेस कम होती जाती है। और इस घर के स्पेस और लोगों का दिल जीतने के बाद, पहले सीज़न की विजेता दिव्या अग्रवाल बनी थी।

वैसे आप किसको होस्ट के रूप में देखना चाहते हैं?

Related Stories

Related Stories

More हिंदी