टैली जगत की पॉपुलर एक्ट्रेस, हिना खान की एक्टिंग के तो हम सभी दीवाने हैं। लेकिन इस बार हमारी हिना ने हमें और टेलीविजन इंडस्ट्री को इंटरनेशनल लेवल पर प्राउड फील करवाया है। वैसे तो आपको पता ही होगा, लेकिन फिर भी एक बार बता दूँ, के हिना इस बार कांन्स फिल्म फेस्टिवल में शामिल हुई हैं। और हमें हिना पर बहुत गर्व है, के उनकी मेहनत और डेडिकेशन से आज वह इतने ऊँचे लेवल पर पहुँची हैं।

अपनी आने वाली फिल्म, ‘लाइन्स’ की ओपनिंग के लिए रेड कार्पेट पर चलते हुए हिना बहुत ही खूबसूरत लग रही थी। इंडस्ट्री से हिना के दोस्त, अर्जुन बिजलानी, एरिका फर्नांडिस, करणवीर बोहरा, विकास कलंत्री, आशका गोराडिया, करण ग्रोवर आदि ने भी उनकी सराहना की और उन्हें शुभकामनाएँ दी।

हालाँकि सब कुछ अच्छे से हो जाए ऐसा हो सकता हैं क्या? जहाँ इतने अच्छे और पॉज़िटिव रिमार्क्स थे, वहीँ कुछ ताने भरे रिमार्क्स भी थे। उनमें से एक फिल्मफेयर के एडिटर इन चीफ, जितेश पिल्लई से भी था, जिन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कांस के रेड कार्पेट पर हिना की एक तस्वीर शेयर की थी।

देखें उनकी पोस्ट जो अब हटा दी गयी हैं

Source: Instagram | @jiteshpillai's Instagram story
Source: Instagram | @jiteshpillai’s Instagram story

वैसे कहने की जरूरत तो नहीं है, लेकिन जितेश का ये कमेंट अपमानजनक था, भले ही उन्होंने मज़ाक में ही क्यों ना कहा हो। और इस कमेंट के कुछ ही देर बाद, हिना के फैंस और टीवी इंडस्ट्री के उनके कलीग्स ने, इस कमेंट पर जितेश के खिलाफ आवाज़ उठाई।

यहाँ देखिये

ये तो हुई इंस्टाग्राम पोस्ट्स की बात, बहुत से सेलेब्रिटिज़, जैसे दिव्यांका त्रिपाठी, मृणाल ठाकुर, रिद्धि डोगरा, गौहर खान, करण वाही, जेनिफर विंगेट, सुरभि ज्योति, आदि ने कमैंट्स में अपना सपोर्ट दिया और लिखा के हिना जहाँ पहुँची हैं, अपनी मेहनत और लगन से पहुँची हैं, और जिस चांदिवली स्टूडियो का ज़िक्र किया गया हैं, वहीँ से बड़े बड़े स्टार्स निकले हैं। और हिना ने भी सबसे सपोर्ट के लिए शुक्रिया अदा किया।

देखिये कमैंट्स

Source: Instagram
Source: Instagram
Source: Instagram
Source: Instagram
Source: Instagram
Source: Instagram
Source: Instagram
Source: Instagram
Source: Instagram
Source: Instagram
Source: Instagram
Source: Instagram

इसके बाद जितेश ने एक और स्टोरी डाल कर हिना से माफ़ी मांगी और कहा के उनके कमेंट को गलत तरह से लिया गया है। और वो हर आर्टिस्ट के टैलेंट की सराहना करते हैं, और कभी मज़ाक नहीं उड़ा सकते।

Source: Instagram
Source: Instagram

किसीको नहीं पता था के एक कमेंट पूरी टेलीविज़न इंडस्ट्री को साथ ले आएगा। वी ऑल आर प्राउड ऑफ़ यू हिना खान।