स्टार प्लस के पॉपुलर शो, ये रिश्ता क्या कहलाता है में ट्विस्ट्स और टर्न्स कम होने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। जहाँ अभी चल रहे ट्रैक में हम देख रहे हैं के नायरा (शिवांगी जोशी) नयी ऊँचाइयों को चुने के लिए कदम बढ़ा रही है, और कार्तिक (मोहसिन खान)  उसका साथ तो दे रहा है, लेकिन उसका ईगो उसे अपनी पत्नी की सक्सेस हैंडल नहीं करने दे रहा है।

वहीं अब एक और नया प्रोमो आ गया है, जिसमें नायरा, कार्तिक को खुशखबरी देने के लिए उसका इंतज़ार कर रही है, लेकिन कार्तिक आता है और उसपे शक करते हुए पूछता है के क्या उसने मिहिर के साथ रात बिताई है, कार्तिक के इस सवाल से नायरा चौंक जाती है और ‘हाँ’ बोलकर वहाँ से निकल जाती है।

यहाँ देखें प्रोमो-

अब इस शो के बारे हमें एक नयी अपडेट मिली है, और वो ये के जल्द ही ये रिश्ता में 5 साल का लीप आने वाला है, जिसमें कार्तिक और नायरा को अलग अलग दिखाया जाएगा। आईएमडब्लूबज़ कॉम की रिपोर्ट के अनुसार शो में जल्द ही लीप आने वाला है, हालाँकि ये लेप कब आएगा इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है।

उनके एक सोर्स ने बताया-

ये रिश्ता क्या कहलाता है थोड़े टाइम का जम्प लेगा । अभी 5 साल के लीप का प्लान सही लग रहा है, लेकिन अभी कुछ कन्फर्म नहीं हुआ है।

अगर लीप आएगा , तो ये देखना दिलचस्प होगा के कार्तिक और नायरा की ज़िन्दगी क्या नया मोड़ लेती है।