अपने कांस डेब्यू की कॉन्ट्रोवर्सी पर हिना खान ने दिया जवाब, कहा ‘मैं विक्टिम नहीं बन सकती’

अपने कांस डेब्यू की कॉन्ट्रोवर्सी पर हिना खान ने दिया जवाब, कहा ‘मैं विक्टिम नहीं बन सकती’

Yashi Verma
Hina Khan, (Source: Instagram | @hinaakhan_world)
Hina Khan, (Source: Instagram | @hinaakhan_world)

टीवी स्टार्स, जिन्हे हम रोज़ अपनी स्क्रीन्स पर देखते हैं, वो हमारे लिए हमारे परिवार के सदस्य की तरह ही हो जाते हैं ना? रोज़ उनका इंतज़ार करना, उनके दुःख में दुखी और ख़ुशी में ख़ुश होना। और जब ये स्टार्स कुछ बड़ा हासिल करते हैं तो हमें भी बहुत ज़्यादा प्राउड फील होता है। और ऐसा ही प्राउड फील करवाया है हमें हिना खान ने, जिन्होंने ये रिश्ता क्या कहलाता है की अक्षरा से लेकर, कांस के रेड कारपेट का सफर तय किया।

हिना ने हाल ही में कांस फिल्म फेस्टिवल में अपना डेब्यू किया। रेड कारपेट पर उनके खूबसूरत ऑउटफिट ने तो सुर्खियाँ बटोरी ही, लेकिन साथ ही, फिल्मफेयर के एडिटर इन चीफ, जितेश पिल्लई, के एक ताने भरे कमेंट ने भी काफी सुर्खियाँ बटोरी। जितेश ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर हिना की फोटो डाली और लिखा ‘कांस चांदिवली स्टूडियो बन गया है क्या’

ये एक स्टोरी पूरी टीवी इंडस्ट्री को साथ ले आया। टीवी के बहुत से एक्टर्स हिना के सपोर्ट में आए और उन्होंने इस कमेंट के खिलाफ आवाज़ उठाई। और अब हिना ने भी उस कमेंट को लेकर अपना रिएक्शन दिया है।

हाल ही में हिंदुस्तान टाइम्स के साथ इंटरव्यू में हिना से पुछा गया के मीडिया पर्सनालिटी के उस कमेंट पर हिना का क्या रिएक्शन था।

हिना ने इसका जवाब देते हुए कहा-

मुझे वो सुनकर मायूसी हुई थी। लोग टीवी को नीचे क्यों समझते हैं। हमें मौका दीजिये और हम चमककर बताएंगे। आगरा आप कुछ अच्छा नहीं कह सकते, तो कम से कम ऐसा तो मत कहिये। मैं जहाँ हूँ वहाँ आने के लिए मैंने कड़ी मेहनत की है। मैं जानती हूँ के मैं फिल्म और टीवी शूट कैसे कर पाई हूँ। लेकिन मैं कभी विक्टिम नहीं बन सकती, क्योंकि मुझे खुदपर भरोसा है, और मैं टाइम के साथ और भगवन की कृपा से अपनी योग्यता साबित करुँगी। और मैं आभारी हूँ के इतने लोग मेरे साथ खड़े थे।

किसीको नहीं पता था के एक कमेंट पूरी टेलीविज़न इंडस्ट्री को साथ ले आएगा। वी ऑल आर प्राउड ऑफ़ यू हिना खान।