Ekta Kapoor, (Source: Instagram | @ektaravikapoor)
Ekta Kapoor, (Source: Instagram | @ektaravikapoor)

एकता कपूर का शो कसौटी ज़िन्दगी की 2, हर हफ्ते टीआरपी चार्ट पर राज कर रहा है। इसकी कहानी, और किरदारों को दर्शक बहुत ज़्यादा पसंद कर रहे हैं। कुछ ही समय पहले हमने आपको बताया था, के कोमोलिका उर्फ़ हिना खान शो से निकलने वाली हैं। और शो में होने वाली है आइकॉनिक कैरेक्टर मिस्टर बजाज की एंट्री।

हमने आपको ये भी बताया था के इस सीज़न में मिस्टर बजाज की भूमिका निभाने वाले हैं करण सिंह ग्रोवर। लेकिन सुनने में आया है के मिस्टर बजाज के किरदार के लिए करण, एकता की पहली पसंद नहीं थे।

Kasauti Zindagi Kay, (Source: IMDb, Instagram | @i_luv_ronit_shweta)
Kasauti Zindagi Kay, (Source: IMDb, Instagram | @i_luv_ronit_shweta)

जी हाँ, आपने सही पढ़ा! पिंकविला की एक रिपोर्ट के अनुसार एकता की पहली पसंद करण नहीं बल्कि एक बार फिर रोनित रॉय थे। आपको याद दिला दूँ के, पहले वाले कसौटी में, मिस्टर बजाज की भूमिका रोनित रॉय ने निभाई थी, और उन्होंने इस किरदार को इतने अच्छे से निभाया था के मिस्टर बजाज आज भी सबको याद हैं।

पिंकविला के एक सोर्स ने उन्हें बताया के क्योंकि रोनित रॉय, मिस्टर बजाज की उम्र के करीब है, इसलिए एकता चाहती थीं की वह फिर से ये किरदार निभाएं।यहाँ तक की रोनित की भी इच्छा थी के वह ये कैरेक्टर प्ले करें, लेकिन वह अपने प्रोफेशनल कमिटमेंट्स के चलते हामी नहीं भर सके।

रोनित को एक बार फिर मिस्टर बजाज के कैरेक्टर में देखना कितना दिलचस्प होता ना?