मलाइका अरोरा के साथ अपने शादी के बारे में ये कहा अर्जुन कपूर ने

Yashi Verma , 21 May 2019
Arjun Kapoor & Malaika Arora (Source: Instagram | @malaikaaroraofficial & @arjunkapoor)
Arjun Kapoor & Malaika Arora (Source: Instagram | @malaikaaroraofficial & @arjunkapoor)

मलाइका अरोरा और अर्जुन कपूर की जोड़ी आज कल लाइमलाइट में बनी हुई है। हालाँकि उन्होंने अपने रिलेशनशिप को पब्लिक्ली एक्सेप्ट नहीं किया है, लेकिन दोनों ने कईं बार अपने रिश्ते पर हिंट दी है। फिर चाहे वो कॉफी विद करण पर मलाइका का अर्जुन को पसंद करने के बारे में कहना हो, या फिर दोनों का एक दूसरे के फोटोज़ पर कमेंट करना। कुछ समय से दोनों की शादी की न्यूज़ भी फैली हुई है। इतना ही नहीं, कुछ दिन पहले ये भी खबर आई थी के दोनों अप्रैल में चर्च वेडिंग करेंगे।

Malaika Arora, Arjun Kapoor, (Source: Instagram | @indian_celebrities_)
Malaika Arora, Arjun Kapoor, (Source: Instagram | @indian_celebrities_)

लेकिन हमारे करीबी सोर्स ने हमें बताया था के ये सभी सिर्फ अफवाहें हैं और उनका फिलहाल शादी का कोई प्लान नहीं है। बल्कि वो इस साल शादी का सोच ही नहीं रहे हैं।

सोर्स ने कहा था –

अर्जुन फिलहाल अपनी आने वाली फिल्म पानीपत की शूटिंग में व्यस्त हैं, और वह उसमे बहुत ज़्यादा इनवॉल्वड हैं। इस हिस्टॉरिकल पीरियड ड्रामा फिल्म में उनका लुक बहुत अलग है, और उनके बाल नहीं है। अर्जुन को अपने बालों से बहुत प्यार है और वो अपने ख़ास दिन पर बेस्ट दिखना चाहते हैं।

India's Most Wanted Poster (Source: Instagram | @arjunkapoor)
India’s Most Wanted Poster (Source: Instagram | @arjunkapoor)

अर्जुन अपनी आने वाली फिल्म, इंडियाज़ मोस्ट वॉन्टेड के प्रमोशन्स में बिज़ी हैं। हाल ही में, डेक्कन क्रॉनिकल्स के साथ इंटरव्यू के दौरान, उनसे पूछा गया कि क्या कुछ ही समय में वो शादी करने वाले हैं। इस पर अर्जुन ने मजाक में कहा, “मुझे ये कहने में बिलकुल हिचक नहीं है के मैं शादी नहीं कर रहा हूँ, लोग शादी करने के बाद गंजे हो जाते हैं।”

उन्होंने यह भी कहा-

शादी अभी तो बिलकुल नहीं होने वाली है। मैं प्रोफेशनल और पर्सनल दोनों ही लेवल पर बहुत खुश हूँ। मैं हमेशा ही ओपन रहा हूँ। और ये बात का ध्यान रखा है, के मैं किसी बात से आपको चौंकाऊँ ना , अगर कुछ बोलने जैसा होगा तो मैं आप सबको बताऊँगा और उसमे शामिल भी करूँगा।

आपका क्या कहना है इस बारे में?

Related Stories

Related Stories

More हिंदी