Imran Khan in Raghavendra Rathore and Avantika Khan in Manish Malhotra at Aamir Khan’s Diwali party (Photo courtesy | Viral Bhayani)
Imran Khan in Raghavendra Rathore and Avantika Khan in Manish Malhotra

इमरान खान और अवंतिका मलिक की शादी को 8 साल हो चुके हैं, इस जोड़ी ने 8 साल एक दूसरे को डेट करने के बाद, 2011 में शादी की थी, और उनकी एक प्यारी सी बेटी ‘इमारा ‘ भी है। इमरान और अवंतिका बॉलीवुड पसंदीदा कपल में से एक थे, इनकी क्यूट केमिस्ट्री हमेशा हम सभी का दिल जीत लेती थी। लेकिन ख़बरों के अनुसार इनके रिश्ते में आ चुकी है दरार, और इस जोड़ी ने ले लिया है अलग होने का फैसला।

जी हाँ आपने सही पढ़ा! डीएनए की एक रिपोर्ट के अनुसार अवंतिका और इमरान के बीच विवाद शुरू हो गए हैं। इतना ही नहीं, अवंतिका, अपना घर छोड़ कर, अपनी बेटी इमारा के साथ अपने मम्मी पापा के घर पर रहने चले गयी हैं। कहा जा रहा है के अवंतिका और इमरान के घरवाले दोनों के बीच चल रही परेशानियों को दूर करने की और दोनों को फिर एक करने की कोशिश कर रहे हैं।

Imran Khan, Avantika Malik, (Source: Instagram | bollywood_officiall )
Imran Khan, Avantika Malik, (Source: Instagram | bollywood_officiall )

ये खबर सभी के लिए काफी शॉकिंग साबित हुई है, क्योंकि अवंतिका और इमरान की केमिस्ट्री से कभी ऐसा लगता ही नहीं था के दोनों के बीच कुछ ख़राब हो सकता है। हालाँकि अभी तक किसी ने इस खबर की पुष्टि नहीं की है, और ये भी नहीं पता चला है के दोनों ने थोड़ा ब्रेक लिया है या दोनों सच में अलग हो रहे हैं।

हम तो बस यही चाहेंगे के दोनों के बीच सब ठीक हो जाए, हैना?