दिशा पाटनी ने टाइगर श्रॉफ के साथ रिलेशनशिप पे की खुलकर बात, कहा ‘मैं दोस्त से ज़्यादा बनना चाहती हूँ’

दिशा पाटनी ने टाइगर श्रॉफ के साथ रिलेशनशिप पे की खुलकर बात, कहा ‘मैं दोस्त से ज़्यादा बनना चाहती हूँ’

Yashi Verma
Tiger Shroff & Disha Patani
Tiger Shroff & Disha Patani

दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत जोड़ियों में से एक है। ये लुक्स और नेचर, दोनों में एक दूसरे को पूरी तरह से कॉम्पलिमेंट करते हैं। हालाँकि ये अक्सर पब्लिक इवेंट्स और डिनर डेट पर एक दूसरे के साथ नज़र आते हैं, लेकिन फिर भी दोनों ने अभी तक अपने रिलेशनशिप को एक्सेप्ट नहीं किया है।

लेकिन अब लगता है ये जोड़ी भी अपने रिश्ते के बारे में खुलके बहार आने को तैयार है। जी हाँ, आपने सही पढ़ा। दरअसल, हाल ही में जब पिंकविला ने भारत के प्रोमोशंस के दौरान, दिशा से उनके और टाइगर के रिलेशन के बारे में पुछा, तो दिशा ने कहा के वह टाइगर की दोस्त से ज़्यादा बनना चाहती हैं।

उन्होंने कहा-

वो बहुत स्लो मोशन है, यार। मैं उन्हें इम्प्रेस करने की कोशिश कर रही हूँ, और उन्हें बोल भी रही हूँ। उनको इम्प्रेस करने के लिए मैंने जिमनास्टिक्स सीखा और फिल्म भी की जिसमे मैं आग वाली रिंग में से फ्लिप कर रही हूँ। लेकिन वो अभी भी इम्प्रेस नहीं हुए हैं। अब और मैं क्या कर सकती हूँ?
Tiger Shroff and Disha Patani

दिशा ने आगे कहा –

वो बहुत स्लो हैं, किसी को तो आगे रहकर बोलना पड़ेगा न। वो बहुत अच्छे दोस्त हैं, लेकिन मैं दोस्ती से ज़्यादा चाहती हूँ। मैं उन्हें इम्प्रेस करने की पूरी कोशिश कर रही हूँ, लेकिन वो मान ही नहीं रहे हैं।

दिशा ने तो अपने दिल की बात कह दी हैं, अब बस टाइगर का इंतज़ार हैं।