बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में पिछले साल से ही, चारों तरफ खुशियों फैली हुई हैं। कईं खुशियों की शहनाई गूँज रही है, और कईं खुशियों की किलकारियाँ। और ऐसी ही एक टीवी एक्ट्रेस, जिनके यहाँ जल्द ही किलकारियाँ गूंजने वाली हैं, वो है माहि विज। जी हाँ, आपने सही पढ़ा! टीवी की मशहूर जोड़ी, जय भानुशाली और माहि विज के घर जल्द ही नन्हा मेहमान आने वाला है। और होने वाले मम्मी पापा ने हाल ही में प्यारी सी इंस्टाग्राम पोस्ट के ज़रिये अपनी प्रेगनेंसी की घोषणा की।

यहाँ देखें उनका पोस्ट-

माहि की प्रेगनेंसी के बारे में जब से हमें पता चला था तभी से हम उनके प्रेगनेंसी ग्लो और खूबसूरत तसवीरें देखने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे। और अब माहि की कुछ प्रेगनेंसी पिक्स सामने आई हैं, जिसमे वो बेबी बम्प फ्लॉन्ट करते हुए नज़र आ रही हैं। आपको बता दूँ, ये फोटोज़ टीवी एक्ट्रेस कांची कॉल की बर्थडे पार्टी की हैं, जहाँ माहि अपने हबी, जय के साथ शामिल हुई थी। इन तस्वीरों में माहि का प्रेगनेंसी ग्लो साफ़ नज़र आ रहा है, और वो ब्लैक ड्रेस में बेबी बुम्प फ्लॉन्ट करती हुई काफी खूबसूरत लग रही हैं।

यहाँ देखें तसवीरें-

कितनी खूबसूरत लग रही है होने वाली मॉमी इन तस्वीरों में! माहि ने जय के साथ आज एक और क्यूट तस्वीर पोस्ट करते हुए माँ बनने की ख़ुशी और एहसास शेयर किया।

यहाँ देखें उनकी प्यारी पोस्ट-

जय और माहि, आपकी ज़िन्दगी के इस खूबसूरत पढ़ाव के लिए आपको बहुत बाहत शुभकामनाएँ।