करण सिंह ग्रोवर नहीं दिखेंगे मिस्टर बजाज के किरदार में, जानिये क्या है वजह

Yashi Verma , 29 May 2019
Karan Singh Grover
Karan Singh Grover

एकता कपूर का शो कसौटी ज़िन्दगी की 2, हर हफ्ते टीआरपी चार्ट पर राज कर रहा है। इसकी कहानी, और किरदारों को दर्शक बहुत ज़्यादा पसंद कर रहे हैं। कुछ ही समय पहले हमने आपको बताया था, के कोमोलिका उर्फ़ हिना खान शो से निकलने वाली हैं। और शो में होने वाली है आइकॉनिक कैरेक्टर मिस्टर बजाज की एंट्री।

हमने आपको ये भी बताया था के इस सीज़न में मिस्टर बजाज की भूमिका निभाने वाले हैं करण सिंह ग्रोवर। हालाँकि अब सुनने में आया है के करण, मिस्टर बजाज की भूमिका नहीं निभाएंगे। जी हाँ, आपने सही पढ़ा। पिंकविला की एक रिपोर्ट के अनुसार, मिस्टर बजाज की भूमिका के लिए अब करण सिंह ग्रोवर को नहीं चुना जा रहा है।

Kasauti Zindagi Kay, (Source: IMDb, Instagram | @i_luv_ronit_shweta)
Kasauti Zindagi Kay, (Source: IMDb, Instagram | @i_luv_ronit_shweta)

उनके एक सोर्स ने उन्हें बताया –

करण सिंह कसौटी ज़िन्दगी की का हिस्सा नहीं होंगे।मेकर्स ने उनके नए शो के कुछ पार्ट देखे, जिससे उन्हें लगा के करण, मिस्टर बजाज के किरदार में एरिका के सामने बहुत ज़्यादा उम्र के लगेंगे।

इतना ही नहीं, ये भी सुनने में आए है के करण ने प्रोडक्शन हाउस के साथ अभी तक कॉन्ट्रैक्ट पर साइन नहीं किया है। और वो इंतज़ार कर रहे हैं, उनका प्लान इ था के मिस्टर बजाज के किरदार को जल्दी से जल्दी स्क्रीन पे लाया जाए, लेकिन करण की देरी ने मेकर्स को एक और बार सोचने पे मजबूर कर दिया। और इसलिए अब मिस्टर बजाज की तलाश एक बार फिर शुरू हो चुकी है।

वैसे आप किस एक्टर को मिस्टर बजाज के किरदार में दिखना चाहेंगे? कमैंट्स में मुझे बताइए।

Related Stories

Related Stories

More हिंदी