वरुण धवन के फैन ने किया अर्जुन कपूर को ट्रोल, अर्जुन ने दिया ये शानदार रिप्लाय

Yashi Verma , 29 May 2019
Arjun Kapoor (Source: Instagram | @arjunkapoor)
Arjun Kapoor (Source: Instagram | @arjunkapoor)

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे हॉट जोड़ियों में से एक है। हालाँकि उन्होंने अपने रिलेशनशिप को पब्लिक्ली एक्सेप्ट नहीं किया है, लेकिन दोनों ने कभी अपने रिलेशन को को छुपाया भी नहीं है। दोनों अक्सर डिनर डेट और पार्टियों में साथ नज़र आते हैं। हाल ही में अर्जुन ने ये भी कहा था, के वो अपने और मलाइका के रिलेशन को लेकर इतने ओपन इसलिए थे, क्योंकि दोनों बहुत ही कम्फर्टेबले थे, यहाँ तक की पापाराज़ी ने भी उन्हें कभी भी अनकम्फर्टेबल फील नहीं करवाया।

लेकिन ज़ाहिर सी बात है, इंटरनेट पर ऐसे भी लोग हैं, जो इस खूबसूरत जोड़े से खुश नहीं है। आज एक ट्रोल ने मलाइका और अर्जुन के रिश्ते पर नाराज़गी जताते हुए ट्विटर पे लिखा के अर्जुन को श्रीदेवी से नफरत थी, क्योंकि श्री जी ने उनके पापा बोनी कपूर से शादी की, लेकिन उन्हें ऐसी लेडी को डेट करने में कोई परेशानी नहीं है जिसका एक टीनएज बच्चा है।

यहाँ देखिये ट्वीट-

Troll tweet (Source: Twitter|@kusumbhutani) @kusum)
Troll tweet (Source: Twitter|@kusumbhutani) @kusum)

ये ट्वीट देखकर सबको आगा था के अर्जुन एक करारा जवाब देंगे, लेकिन अर्जुन के रिप्लाय ने हम सबको उनका और बड़ा फैन बना दिया। अर्जुन ने कहा, ‘मैं किसी से नफरत नहीं करता कुसुम। हमने एक गरिमापूर्ण दुरी बनाई रखी थी। और अगर मैं नफरत करता, तो मुश्किल समय में अपने पापा, जाह्नवी और ख़ुशी के साथ नहीं खड़ा होता। तो टाइप करना और जज करना आसान है, लेकिन थोड़ा सोचो भी। आप वरुण धवन के फैन हो, इसलिए मुझे लगता है के मुझे बोलना चाहिए के आपको उसके चेहरे वाली डीपी के साथ नेगेटिविटी नहीं फैलानी चाहिए।’

यहाँ देखिये उनका रिप्लाय-

लगता है ट्वीट को इतने शान्ति भरे रिप्लाय की उम्मीद नहीं थी। तभी तो उसने अपना ट्वीट डिलीट करके अर्जुन से माफ़ी भी मांग ली।

यहाँ देखिये-

इतना ही नहीं, हमारे स्ट्रीट डांसर, वरुण धवन खुद इस कन्वर्सेशन का हिस्सा बने और उन्होंने अपने फैन को पॉजिटिविटी फ़ैलाने का कहा-

यहाँ देखिये वरुण का ट्वीट-

वैसे सच ही बात है, आज कल टाइप करना तो आसान है, लेकिन उसके साथ पॉजिटिविटी लान भी ज़रूरी है, हैना?

Related Stories

Related Stories

More हिंदी