छपाक के सेट पर इस वजह से रो पड़ी दीपिका पादुकोण

छपाक के सेट पर इस वजह से रो पड़ी दीपिका पादुकोण

Yashi Verma

दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह के साथ अपनी शादी के बाद, मेघना गुलज़ार की फिल्म, ‘छपाक’ से सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करने को तैयार है। ये फिल्म एसिड अटैक सर्वाइवर, लक्ष्मी अग्रवाल की ज़िन्दगी पे आधारित है। छपाक की शूटिंग कुछ महीने पहले शुरू हुई थी, और टीम इसके पहले शेड्यूल को ख़त्म कर चुकी है।

हालाँकि इस फिल्म की शूटिंग आसान नहीं रही है। किसी भी किरदार को निभाने के लिए, एक एक्टर को उस किरदार में पूरी तरह से घुसना पड़ता है, और उसके हर एक इमोशन को फील करना होता है। ऐसा करना कईं बार मुश्किल भी हो जाता है, क्योंकि कुछ इमोशंस हमारे दिल को बहुत गहराई से छू जाते है। और ऐसा ही कुछ दीपिका के साथ भी हुआ।

Deepika Padukone | Source: Instagram @danielcbauer
Deepika Padukone | Source: Instagram @danielcbauer

जैसा की हम सभी जानते हैं के लक्ष्मी की कहानी बहुत से इमोशंस से भरपूर है, और इस इमोशन को फील करने से दीपिका भी अपने आपको नहीं रोक पाई। बॉलीवुड लाइफ के एक सोर्स ने बताया के दीपिका शूटिंग के पहले ही दिन रो पड़ी थी।

सोर्स ने कहा-

ये प्रोजेक्ट दीपिका के लिए एक इमोशनल रोलर-कोस्टर रहा है। वह शूटिंग के पहले ही दिन रो पड़ी थी। ये तब हुआ जब वह पहले सीन की शूटिंग के दौरान मेकर्स के साथ डिस्कशन कर रही थी। हालाँकि, कुछ ही टाइम में दीपिका ने अपनी स्टेबिलिटी पा ली और शूट अच्छी तरह से आगे बढ़ा।

मैं इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार कर रही हूँ, और आप?