शाहिद कपूर और कियारा अडवाणी की आने वाली फिल्म, कबीर सिंह का ट्रेलर दर्शकों में काफी धूम मचा रहा है। ट्रेलर के अलावा, सॉन्ग्स से लेकर शाहिद की एक्टिंग और डायलॉग्स ने भी हम सभी का दिल जीत लिया है। जिन्हे नहीं पता है, उन्हें बता दूँ के कबीर सिंह, टॉलीवूड फिल्म, ‘अर्जुन रेड्डी’ का हिंदी रीमेक है। और दोनों फिल्म के डायरेक्टर संदीप वांगा है। संदीप ने अर्जुन रेड्डी से ही डायरेक्शन में डेब्यू किया था, और उनकी पहली ही फिल्म इतनी शानदार रही थी।

कबीर सिंह रिलीज़ होने में कुछ ही दिन बाकी हैं, और हाल ही में संदीप ने मुंबई मिरर के साथ इंटरव्यू में, फिल्म को लेकर एक बड़ा खुलासा किया। जब उनसे ये पुछा गया, के क्या ये बात सच है के फिल्म के लिए शाहिद मेकर्स की पहली पसंद नहीं थे, तो उन्होंने कन्फर्म किया के हाँ ये सच है, मेकर्स ने शाहिद को नहीं बल्कि अर्जुन कपूर को फिल्म के लिए अप्रोच किया था।

Shahid Kapoor and Kiara Advani in a poster from Kabir Singh
Shahid Kapoor and Kiara Advani in a poster from Kabir Singh

उन्होंने कहा-

हाँ ये बात सच है, लेकिन मैं शाहिद से पहले ही बात कर चुका था, और इसलिए मैंने किसी और एक्टर के बारे में नहीं सोचा। बात ये नहीं थी के किसकी एक्टिंग ज़्यादा अच्छी है, बल्कि ये कमिटमेंट का मामला था, जो मैं शाहिद को कर चुका था।

वैसे आपको बता दूँ के कियारा अडवाणी भी फीमेल लीड के लिए पहली चॉइस नहीं थी, उनकी एंट्री तब हुई थी जब तारा सुतारिया ने फिल्म छोड़ दी थी।

यहाँ देखिये कबीर सिंह का ट्रेलर-

वो कहते हैं ना, जो होता है अच्छे के लिए होता है। मुझे नहीं लगता है के कबीर सिंह का रोल में शाहिद से ज़्यादा अच्छा और कोई लग सकता था, आपका क्या कहना है?