डोमेस्टिक वायलेंस का शिकार हुई सुबुही जोशी ने शेयर की मारपीट की तसवीरें, कहा सिद्धार्थ सागर के खिलाफ लेंगी लीगल एक्शन

Yashi Verma , 04 Jun 2019

"Siddharth

कुछ ही समय पहले हमने आपको बताया था के कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर और स्प्लिट्सविला फेम, सुबुही जोशी ने अपनी सगाई तोड़ दी है। सुबुही ने इसका कारण घरेलु हिंसा बताया था, वहीँ सिद्धार्थ ने कम्पेटिबिलिटी इशू को दोषी ठहराया था। सिद्धार्थ और सुबुही दोनों ने ही अपने अपने साइड ही कहानी बताई थी।

सुबुही ने कहा-

उसे पैसे की प्रॉब्लम थी, इसलिए वो बहुत परेशान था। मुँह ज़बानी लड़ने के साथ साथ वो अक्सर मुझपे हाथ भी उठाता था। मार्च में उसके हाथ उठाने के बाद मैंने पुलिस को बुलाया था। मुझे मेडिकल चेकअप के लिए हॉस्पिटल ले जाया गया, और पुलिस स्टेशन जाते वक़्त वह रोते हुए ये कहता जा रहा था के ‘मुझसे गलती हो गयी, मुझे माफ़ कर दे, मैं ऐसा अब कभी नहीं करूँगा’। उसे रोते हुए देखकर मैंने पुलिस वालों से कहा के इसे जाने दो। मुझे लगता है मैंने बहुत बड़ी गलती की, उसे सलाखों के पीछे होना चाहिए था।

"Siddharth

वही सिद्धार्थ का कहना कुछ अलग ही था। जब सिद्धार्थ से सुबूही के इल्ज़ामों के बारे में पुछा गया तो उन्होंने कहा, के सुबूही ने उन पर पहले हाथ उठाया था, जिससे उनकी नाक से खून बहने लगा। वो उन्हें छोड़ नहीं रही थी, उन्होंने खुदको छुड़वाने के लिए सुबूही को धक्का दिया और सुबूही को लग गयी। इसके बाद सिद्धार्थ अपना फ़ोन घर पे छोड़ कर चले गए, और जब वापस आए तब तक सुबूही पुलिस बुला चुकी थी।

लेकिन अब बात कुछ ज़्यादा ही आगे बढ़ चुकी है, क्योंकि सुबुही ने टैली चक्कर के साथ कुछ तसवीरें शेयर की है, जिसमें उन्हें ज़ख़्मी हालत में देखा जा सकता है। सुबुही की बॉडी पे ज़ख्मों के निशान हैं, जो उनके अकॉर्डिंग सिद्धार्थ के साथ लड़ाई के बाद के हैं।

यहाँ देखें तसवीरें-

"<yoastmark

"<yoastmark

"<yoastmark

इतना ही नहीं, टैली चक्कर के साथ बातचीत में, सुबुही ने सिद्धार्थ द्वारा लगाए गए इल्ज़ामों पे भी बात की। उन्होंने कहा के सिद्धार्थ झूट बोल रहा है के सुबुही को सिर्फ धक्का लगा था। और ये बात वो पूरे कॉन्फिडेंस के साथ इसलिए कह रही हैं क्योंकि उनके पास ज़ख्मों के रूप में सबूत है।

सुबुही ने ये भी बताया के सिद्धार्थ कईं बार उन्हें एक्टिंग छोड़ने को कहता था, क्योंकि उसे लगता था के सुबुही उससे उसका फेम छीन रही है। सुबुही ने ये भी कहा के पहले तो उन्होंने सिद्धार्थ को इसलिए पुलिस के हवाले नहीं किया था क्योंकि उसने रोते हुए माफ़ी मांगी थी, लेकिन अब वो लीगल एक्शन लेंगी।

इस बारे में आपका क्या कहना है? कमैंट्स में मुझे बताइये!

Related Stories

Related Stories

More हिंदी