संजीवनी के रीमेक में सुरभि चांदना इस एक्टर को करेंगी रोमांस, जानिए कैसा होगा दोनों का कैरेक्टर

Yashi Verma , 07 Jun 2019
Surbhi Chandna, (Source: Instagram | @officialsurbhic)
Surbhi Chandna, (Source: Instagram | @officialsurbhic)

स्टारप्लस के पॉपुलर शो इश्कबाज़ में अनिका के किरदार से सबका दिल जीतने वाली सुरभि चांदना कुछ समय से स्क्रीन से दूर हैं। जबसे उनका इश्कबाज़ का सफर ख़त्म हुआ है, तब से फैंस उनका खिडकीतोड़ अंदाज़ बहुत मिस करते हैं। लेकिन कुछ ही समय पहले हमने आपको बताया था के सुरभि, आइकोनिक शो संजीवनी के रीमेक में नज़र आएंगी। जब से ये खबर आई थी, तभी से उनके फैंस ये जाने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं के शो में सुरभि के अपोज़िट कौन एक्टर होंगे।

और अब लगता है उनका ये इंतज़ार ख़त्म हो चूका है, क्योंकि हमारे पास शो से रिलेटेड एक नयी अपडेट है। टैली चक्कर की एक रिपोर्ट के अनुसार, संजीवनी के रीमेक में सुरभि के अपोज़िट नमित खन्ना दिखाई देंगे।। आपको बता दूँ के इससे पहले नमित, टीवी शो, ‘ये प्यार नहीं तो क्या है’ में नज़र आ चुके हैं, साथ ही वो निया शर्मा के साथ एक वेब सीरीज़ में भी नज़र आ चुके हैं।

Surbhi Chandna, Namit Khanna, (Source: Instagram | @officialsurbhic, @farahdeenkhan)
Surbhi Chandna, Namit Khanna, (Source: Instagram | @officialsurbhic, @farahdeenkhan)

बात करें दोनों के किरदारों की, तो सुरभि एक मासूम सी पंजाबी लड़की का कैरेक्टर प्ले करेंगी, जो संजीवनी में अपने माँ बाप को निर्दोष साबित करने आएंगी। वहीँ नमित एक हैंडसम सर्जन का रोल निभाएँगे। पहले तो दोनों एक दूसरे से नफरत करेंगे, लेकिन बाद में दोनों को एक दूसरे से प्यार हो जाएगा।

इसके अलावा इस सीज़न में हमें गुरदीप कोहली, मोहनीश बहल, रोहित रॉय, सुधांशु पांडे और सायंतनी घोष भी नज़र आएँगे।

आपको याद दिला दूँ के संजीवनी एक मेडिकल ड्रामा था, जिसमें गुरदीप कोहली, मिहिर मिश्रा, रुपाली गांगुली और मोहनीश बहल जैसी शानदार कास्ट थी। संजीवनी के बाद, उसका सीक्वल भी बना, जिसका नाम दिल मिल गए रखा गया। दिल मिल गए अपने समय का सबसे पॉपुलर शो था।

यहाँ देखिये संजीवनी का ट्रेलर-

वैसे, सुरभि और नमित की जोड़ी के बारे में आपका क्या कहना है?

Related Stories

Related Stories

More हिंदी