कसौटी ज़िन्दगी की में मिस्टर बजाज इस वजह से करेंगे प्रेरणा से शादी

Yashi Verma , 10 Jun 2019
Kasauti Zindagi Kay, (Source: Instagram | @ektaravikapoor, | Hotstar)
Kasauti Zindagi Kay, (Source: Instagram | @ektaravikapoor, | Hotstar)

एकता कपूर के शो कसौटी ज़िन्दगी की 2 में ट्विस्ट और टर्न ख़त्म होने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। जहाँ कोमोलिका के निकलने के बाद अभी अभी अनुराग और प्रेरणा की ज़िन्दगी में खुशियाँ आई थी, वहीँ अब उनकी ज़िन्दगी में आने वाला है मिस्टर बजाज नाम का तूफ़ान।

हालिया प्रोमो में हमने देखा के अनुराग और प्रेरणा मंडप में शादी कर रहे हैं, और वहीं होती है मिस्टर बजाज की एंट्री। बासु हाउस में उनकी एंट्री से सब ये सोचने लगते हैं के आखिर मिस्टर बजाज बासु हाउस में क्या कर रहे हैं। और अब इस सवाल का जवाब हमें मिल चुका है।

टैली चक्कर की एक रिपोर्ट के अनुसार, मिस्टर बजाज, प्रेरणा से शादी करने के लिए किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार है। और इसकी वजह है उनकी बेटी स्नेहा। स्नेहा, प्रेरणा को बहुत पसंद करती है, और उसके आस पास बेहतर महसूस करती है।

इतना ही नहीं, स्नेहा, जिसने अपनी बोलने की शक्ति खो दी है, वह जब प्रेरणा के साथ समय बिताती है तो उसकी आवाज़ वापस आने लगती है। और ये देखने के बाद, मिस्टर बजाज, प्रेरणा से शादी करने की पूरी कोशिश करेंगे।

आपको याद दिला दूँ के पहले वाले कसौटी में मिस्टर बजाज की भूमिका रोनित रॉय ने निभाई थी, और उन्होंने इस किरदार को इतने अच्छे से निभाया था के मिस्टर बजाज आज भी सबको याद हैं। और इस सीज़न में मिस्टर बजाज का आईकॉनिक किरदार निभाने जा रहे हैं करण सिंह ग्रोवर|

वैसे, नए मिस्टर बजाज के बारे में आपका क्या कहना है?

Related Stories

Related Stories

More हिंदी