मनीष नागदेव के साथ ब्रेकअप के बाद बिगबॉस 12 कंटेस्टेंट्स सृष्टि रोड और रोहित सुचांती का भी हुआ ब्रेकअप

Yashi Verma , 11 Jun 2019
Manish Naggdev, Srishty Rodey, Rohit Suchanti (Source: Instagram | @manishnaggdev, @srishtyrodey24)
Manish Naggdev, Srishty Rodey, Rohit Suchanti (Source: Instagram | @manishnaggdev, @srishtyrodey24)

बिगबॉस 12 फेम सृष्टि रोड काफी समय से अपने रिलेशनशिप्स को लेकर लाइमलाइट में बनी हुई हैं। बिगबॉस के घर में आने तक वो मनीष नागदेव को डेट कर रही थीं, यहाँ तक की दोनों की सगाई भी हो चुकी थी। लेकिन बीबी हाउस में उनकी मुलाकात रोहित सुचांती से हुई और घर से बहार जाने के बाद उन्होंने मनीष से ब्रेकअप कर लिया।

कईं खबरें ये भी आई थी के सृष्टि, मनीष को छोड़कर रोहित को डेट करने लगी हैं, हालाँकि दोनों ने कभी अपने रिलेशनशिप को एक्सेप्ट नहीं किया। लेकिन दोनों अक्सर साथ में छुट्टियाँ मानते हुए नज़र आ ही जाते थे।

और अब स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट की मानें तो रोहित और सृष्टि का भी हो गया है ब्रेकअप। इतना ही नहीं, ये भी कहा जा रहा है के सृष्टि को अपना मिस्टर राइट मिल चुका है, जो वेल सेटल्ड है और जिससे सृष्टि जल्द ही शादी करने वाली हैं। जब एंटरटेनमेंट पोर्टल ने रोहित से इस बारे में पुछा तो उन्होंने कहा हम कभी डेट कर ही नहीं रहे थे।

रोहित ने कहा-

हम कभी डेट ही नहीं कर रहे थे तो सृष्टि को मुझे छोड़ने का सवाल ही पैदा नहीं होता है? हम अच्छे दोस्त थे और अभी भी हैं। फ़िलहाल सृष्टि ट्रेवल कर रही है। और रही किसी और से उसकी शादी की बात तो इस बारे में मुझे कुछ नहीं पता है।

View this post on Instagram

About last night ❤️ @manishnaggdev

A post shared by Srishty Rode (@srishtyrode24) on

हाल ही में सृष्टि के एक्स फिऑन्स, मनीष नागदेव ने भी अपने ब्रेअकप के बारे में खुलके बात की, उन्होंने कहा के कैसे सृष्टि ने फ़ोन पर ही उनसे ब्रेकअप कर लिया था, और कभी ना मिलने के लिए कहा था, इतना ही नहीं उन्होंने ये भी कहा था के सृष्टि ने प्रोफेशनल फायदे के लिए उनसे रिश्ता बनाया था। मनीष ने अपने डिप्रेशन की कहानी बताते हुए इंस्टाग्राम पर एक ओपन लेटर भी लिखा।

यहाँ देखिये उनका ओपन लेटर-

खैर, क्या सच है क्या नहीं ये तो वक़्त ही बताएगा।

Related Stories

Related Stories

More हिंदी

Trending Today