कसौटी ज़िन्दगी की के अनुराग और प्रेरणा उर्फ़ पार्थ समथान और एरिका फर्नांडिस की जोड़ी इंडियन टेलीविज़न की सबसे खूबसूरत जोड़ियों में से एक है। इनकी केमिस्ट्री हम सभी को बहुत पसंद है। और इनके सोशल मीडिया पोस्ट और स्टोरीज़ इस बात का सबूत है, के ये केमिस्ट्री जितनी खूबसूरत ऑनस्क्रीन है, उतनी ही ऑफ़ स्क्रीन भी है। इतना ही नहीं, कुछ दिन पहले ये भी खबर आई थी के ये दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं, हालाँकि दोनों ने कईं बार इस बात को नकारा है।

Erica Fernandes, Parth Samthan, (Source: Instagram | @iam_ejf)

खैर, भले ही पार्थ और एरिका एक दूसरे को डेट ना कर रहे हों, लेकिन अब इनकी केमिस्ट्री हमें और ज़्यादा देखने को मिलेगी, क्योंकि ये दोनों नज़र आने वाले हैं पॉपुलर डांस रियलिटी शो, नच बलिये के मंच पर। जी हाँ, आपने सही पढ़ा। डीएनए की एक रिपोर्ट के अनुसार, पार्थ और एरिका नच बलिये में साथ दिख सकते हैं, हालाँकि पहले डेट्स की प्रॉब्लम हो रही थी, लेकिन बाद में उन्होंने टाइमिंग कुछ ऐसा मैच कर लिया जिससे उनके शो, कसौटी ज़िन्दगी की, की शूटिंग भी प्रभावित नहीं होगी।

Parth Samthaan, Erica Fernandes, (Source: Instagram | @iam_ejf)
Parth Samthaan, Erica Fernandes, (Source: Instagram | @iam_ejf)

अब भला हीरो हीरोइन हो, और वैम्प ना हो ऐसा हो सकता है क्या? तो नच में भी अनुराग और प्रेरणा के साथ कोमोलिका का होना तो बनता ही है।

जी हाँ, आपने सही पढ़ा, कोमोलिका भी नच बलिये में नज़र आने वाली हैं। अगर आपने नच बलिये का पहला प्रोमो देख लिया है, तो आपको पता होगा के ओरिजनल कोमोलिका यानी उर्वशी ढोलकिया भी इस शो में नज़र आने वाली हैं। वैसे तो उनके पार्टनर का चेहरा नहीं दिखाया गया हैं, लेकिन कहा जा रहा है के वह अनुज सचदेव के साथ शामिल होंगी।

यहाँ देखिये प्रोमो-

क्या आप नच बलिये के लिए एक्साइटेड हैं?