मौनी रॉय ने किया खुलासा, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ‘ब्रम्हास्त्र’ में कैसा होगा उनका किरदार

मौनी रॉय ने किया खुलासा, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ‘ब्रम्हास्त्र’ में कैसा होगा उनका किरदार

Yashi Verma

जब से अयान मुख़र्जी ने अपने ड्रीम प्रोजेक्ट ‘ब्रम्हास्त्र ‘ का ऐलान किया था तभी से हम सब बहुत एक्साइटेड थे। और हमारी एक्साइटमेन्ट का लेवल तब ज़्यादा बढ़ गया, जब हमें इस फिल्म की शानदार कास्ट का पता चला। अब भई रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, डिंपल कपाड़िया, साउथ के सुपरस्टार नागर्जुन और मौनी रॉय जैसी धमाकेदार कास्ट हो, तो एक्साइटमेंट बढ़ना तो बनता ही था ना।

हालाँकि फिल्म और किरदारों को लेकर हमें अभी ज़्यादा जानकारी नहीं मिली है। लेकिन हाल ही में टाइम्स ऑफ़ इंडिया के साथ इंटरव्यू में, मौनी रॉय ने अपने किरदार के बारे में बताया। और सच कहूँ तो फिल्म में उनके कैरेक्टर को जानकर में चौंक गयी थी।

मौनी ने कहा-

मैं मेन विलेन की भूमिका निभा रही हूँ। मैं वाकई में इसका बहुत इंतज़ार कर रही हूँ। मेरे लिए ज़्यादा अच्छी बात ये है, के मैं ऐसे अलग अलग किरदार निभा रही हूँ, जो मुझे चुनौती देते हैं। पहले तो मैं चौंक गयी थी जब मुझे पता चला के वो मुझे विलेन की भूमिका के लिए लेना चाहते हैं।

https://www.instagram.com/p/Bvgh4P3l6yT/

उन्होंने आगे कहा-

अयान मुख़र्जी ने नागिन में कुछ देखा था, जिससे उन्हें लगा के मैं विलेन की भूमिका निभा सकती हूँ। इसलिए आप कभी नहीं जानते के किससे क्या क्लिक हो जाए। एक अभिनेता होने के नाते, आपको एक्सपेरिमेंट करते रहना चाहिए, नहीं तो आप ना सीख सकते हो ना आगे बढ़ सकते हो।

वैसे, मैं तो मौनी को विलेन के रूप में देखने का बेसब्री से इंतज़ार कर रही हूँ, और आप?