शादियाँ किसको पसंद नहीं होती है, और बात हो प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी की तो क्या कहने निकयांका ने दिसंबर में शादी की थी, और उनकी शादी का भूत अभी तक मुझसे नहीं उतरा है। अब भई शादी इतनी ग्रैंड और खूबसूरत हो तो किसी का मन कैसे भर सकता है। इसीलिए तो, शादी के 6 महीने बाद, आज भी जब उनकी शादी के बारे में कोई खबर आती है तो मैं एक्साइटेड हो जाती हूँ। और ऐसा ही कुछ आज भी हुआ है।

दरअसल आज हमें पता चला है के निक जीजू ने, अपनी साली परिणीति चोपड़ा को जूते छुपाई की रस्म में डायमंड रिंग के अलावा और क्या दिया था। और ये खुलासा किया है खुद परिणीति ने।

Sania Mirza, Parineeti Chopra and Neha Dhupia on BFFs with Vogue
Sania Mirza, Parineeti Chopra and Neha Dhupia on BFFs with Vogue

परी हाल ही में अपनी बेस्ट फ्रेंड, सानिया मिर्ज़ा के साथ, नेहा धूपिया के शो, बीएफएफ विद वोग में नज़र आई थी, जहाँ गेम सेगमेंट, ‘से इट और स्ट्रिप इट’ के दौरान उन्होंने इस बात का खुलासा किया।

परी ने कहा –

मुझे बहुत सारे पैसे मिले। मुझे लाखों में डॉलर्स और रुपए मिले, और डायमंड रिंग भी मिली, हमें बैग मिला और भी बहुत कुछ मिला। वो बहुत ही जेनेरस हैं।

Parineeti Chopra, Priyanka Chopra (Source: Instagram | @parineetichopra)
Parineeti Chopra, Priyanka Chopra (Source: Instagram | @parineetichopra)

उन्होंने आगे कहा-

वो हमसे ज़्यादा तैयारी के साथ आए थे। तो मुझे लगा के मैं ज़्यादा स्मार्ट हूँ, और मैं ये रसम करुँगी और उनसे कैश लूंगी। वो कुछ ज़्यादा ही तैयार थे, क्योंकि जैसे ही टाइम आया, उन्होंने सच में किसीको सिग्नल दिया, और हम सभी कज़िन्स पीछे मुड़े, तो वहाँ एक लड़का बड़ी सी ट्रे लेकर आ रहा था, जिसमे डायमंड रिंग्स थी और हम सभी को डायमंड रिंग मिली और ब्राइड्समेड को बहुत सारे गिफ्ट्स मिले।

वैसे सच में निक जीजू बेस्ट हैं! आपका क्या कहना है?