Rajeev Sen, Charu Asopa, (Source: Instagram | @Rajeevsen9)
Rajeev Sen, Charu Asopa, (Source: Instagram | @Rajeevsen9)

शादियाँ हम सभी को कितनी ज़्यादा पसंद होती है ना। और फिर वो सेलिब्रिटी वेडिंग हो तो क्या कहने। जिन सेलिब्रिटी की शादी ने हमें हाल ही में एक्साइटेड करके रखा है, वो हैं राजीव सेन और चारु आसोपा। राजीव और चारु ने 7 जून को कोर्ट मैरिज की, जिसके बाद दोनों ने अपने परिवार की मौजूदगी में 16 जून को गोवा में, बंगाली और राजस्थानी रिवाज़ों से शादी की। और तभी से इनकी शादी की नयी नयी डिटेल्स से मेरा मन ही नहीं भर रहा है, फिर चाहे वो राजीव और चारु का गृह प्रवेश हो, या फिर राजीव की बहन सुष्मिता सेन और उनके बॉयफ्रेंड का प्यारा सा डांस।

Rajeev Sen and Charu Asopa (Source: Instagram @rajeevsen9)
Rajeev Sen and Charu Asopa (Source: Instagram @rajeevsen9)

और अब इनके शादी की एक और डिटेल हमारे हाथ लगी है। आपने तो देखा ही होगा के चारु दुल्हन के रूप में कितनी सुन्दर लग रही थी। उनके लाल जोड़े से लेकर ज्वेलरी और मेकअप तक, सब एकदम परफेक्ट था। वैसे, आपको बता दूँ के चारु का खूबसूरत शादी का जोड़ा उन्हें और किसीने नहीं बल्कि उनकी ननंद सुष्मिता सेन ने दिया था। और इसलिए अपनी ननंद उर्फ़ दीदी का शुक्रिया अदा करते हुए चारु ने एक प्यारा सा मैसेज लिखा।

चारु ने लिखा – ‘हर लड़की का सपना होता है के वो खुदको एक दुल्हन के रूप में देखे, और मेरे इस सपने को इतनी खूबसूरती से पूरी करने के लिए थैंक यू दीदी।

यहाँ देखिये उनका जोड़ा-

हाय, अब तो कहना ही पड़ेगा, ननंद हो तो सुष्मिता जैसी।