रणवीर सिंह ने कार्तिक आर्यन और सारा अली खान को याद दिलाई ये ज़रूरी बात

Yashi Verma , 02 Jul 2019
Kartik Aaryan, Sara Ali Khan and Ranveer Singh (Source: Instagram | @kartikaaryan and @ranveersingh)
Kartik Aaryan, Sara Ali Khan and Ranveer Singh (Source: Instagram | @kartikaaryan and @ranveersingh)

जब सारा अली खान ने अनजाने में, कॉफी विद करण पर ये कह दिया था, के वो कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहेंगी, तभी से बॉलीवुड की एक नयी जोड़ी बनने का अनुमान लगाया जा रहा था। और फिर कार्तिक को, लक्स गोल्डन रोज अवार्ड्स में सारा के इस बयान के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा के ,’मैं उनके पते का इंतज़ार कर रहा हूँ’। उनके इस बयान के बाद इस बारे में कुछ ज़्यादा सुनने में नहीं आ रहा था। लेकिन कुछ ही दिनों बाद उनके बीच कोई क्यूपिड बनकर आया।

मैं बात कर रही हूँ रणवीर सिंह की, जिन्होंने एक अवॉर्ड फंक्शन में सारा और कार्तिक का एक दूसरे से इंट्रोडक्शन करवाया।

यहाँ देखिये वो वीडियो-

बस उसके कुछ ही दिन बाद सारा और कार्तिक ने एक प्यारी सी पोस्ट के साथ अनाउन्स कर दिया था के वो इम्तियाज़ अली की फिल्म में साथ नज़र आने वाले हैं।

यहाँ देखिये वो पोस्ट-

बस फिर क्या था, उसके बाद दोनों एक्टर्स फिल्म के बिहाइंड द सीन्स फोटोज शेयर करते रहे और लोग उन्हें #सारतीक बुलाने लगे। और अब हाल ही में दोनों ने अपनी फिल्म की शूटिंग ख़तम की और अपना एक्सपीरियंस शेयर करते हुए कुछ और तसवीरें शेयर की ।

यहाँ देखिये तसवीरें-

इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा के एक दूसरे के साथ काम करना कितना स्पेशल था। कार्तिक ने लिखा- ” और इस सफर में प्रिंसेस सारा अली खान से ज़्यादा अच्छा साथी और कोई नहीं हो सकता था। तुम्हारे साथ फिर काम करना है, और उसके बाद भी।’ और सारा ने लिखा – ” मुझे कम्फर्टेबले फील करवाने के लिए थैंक्यू कार्तिक, और मेरी इतनी देखभाल करने के लिए भी। तुम्हारे बारे में कॉफी से लेकर तुम्हारे साथ चाय तक, आय विश हम ये सफर फिर तय कर पाते। तुम सोच भी नहीं सकते मैं तुम्हे कितना मिस करुँगी।

ये बात सिर्फ हमारे ही नहीं बल्कि सारा की फिल्म ‘सिम्बा’ के को-स्टार, रणवीर सिंह के भी दिल को छू गयी। और उन्होंने कमेंट करके याद दिला दिया के कार्तिक और सारा को उन्होंने ही मिलवाया।

यहाँ देखिये उनका कमेंट-

Ranveer Singh's comment on Sara Ali Khan and Kartik Aaryan's photo
Ranveer Singh’s comment on Sara Ali Khan and Kartik Aaryan’s photo

आपका क्या कहना है इस बारे में?

Related Stories

Related Stories

More हिंदी