प्रिंस नरूला के भाई की पानी में डूबने से हुई मौत, एक्टर ने बताया पूरा हादसा

Yashi Verma , 08 Jul 2019
Prince Narula (Source: Instagram | @princenarula)
Prince Narula (Source: Instagram | @princenarula)

प्रिंस नरूला और उनकी फैमिली के लिए फ़िलहाल बहुत मुश्किल समय चल रहा है। कुछ ही दिन पहले प्रिंस और युविका चौधरी नच बलिये 9 की प्रेपरेशंस कर रहे थे, जहाँ उन्हें खबर मिली के उनके भाई रुपेश की एक हादसे में मौत हो गयी है। प्रिंस ये बात सुनते ही रोने लगे।

रुपेश सिर्फ 25 साल के थे, और मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पिछले सोमवार को वो टोरंटो के ब्लफर्स पार्क में कैनेडा डे सेलिब्रेट कर रहे थे, जहाँ वो समुद्र में गिर गए, अनफोर्च्युनेटली उन्हें तैरना नहीं आता था, जिसकी वजह से वो पानी से बहार नहीं आ पाए और उनकी मौत हो गयी।

Prince Narula, Rupesh Narula, (Source: Instagram | @princenarula, @entnetwrk)
Prince Narula, Rupesh Narula, (Source: Instagram | @princenarula, @entnetwrk)

स्पॉटबॉय के साथ बातचीत में प्रिंस ने इस घटना के बारे में पूरी जानकारी दी। प्रिंस ने बताया के रुपेश टोरंटो में एक फैमिली के साथ रहते थे। पिछले मंडे को वो सभी बीच पर गए थे, फैमिली वापस घर आ गयी लेकिन उनके भाई अपने एक दोस्त के साथ ही रुक गए। कुछ समय बाद उनका दोस्त पार्किंग से गाड़ी निकलने गए, रुपेश ने उन्हें कहा ‘तू चल मैं आता हूँ’। कुछ ही देर में उनका दोस्त गाड़ी निकाल कर आया तो उसने लोगों की चीख सुनी- ‘डूब गया, डूब गया’। वो भाग कर अंदर गया, पहले तो रुपेश मिला ही नहीं, 20 मिनट बाद जब मिला तब उसकी जान जा चुकी थी।

प्रिंस ने ये भी बताया के रुपेश की दो महीने पहले ही शादी हुई थी और भाभी के वीज़ा की कोशिश कर रहे थे, ताकि वो रुपेश के पास जा पाए। प्रिंस ने बताया के उनके मम्मी पापा बॉडी लेने के लिए कैनेडा गए हैं और रुपेश का अंतिम संस्कार मुंबई में होगा।

प्रिंस, भगवान् आपको और आपके परिवार को इस मुश्किल समय में हौंसला दे।

Related Stories

Related Stories

More हिंदी