अमिताभ बच्चन की आइकॉनिक फिल्म, सत्ते पे सत्ता के रीमेक में ये जोड़ी आएगी नज़र

Yashi Verma , 10 Jul 2019
Satte Pe Satta remake
Satte Pe Satta remake

पुरानी फिल्में और गाने मुझे बहुत ज़्यादा पसंद है। इन फिल्मों की बात ही अलग होती है। और आज मैं बहुत ज़्यादा खुश हूँ क्योंकि मेरी एक फेवरेट फिल्म का रीमेक बनने जा रहा है। मैं बात कर रही हूँ अमिताभ बच्चन और हेमा मालिनी की आइकॉनिक फिल्म सत्ते पे सत्ता की। अगर आपने ये फिल्म नहीं देखी है तो आज ही देखिये। ये फिल्म 7 भाइयों की एक मज़ेदार सी कहानी है। और इस फिल्म का रीमेक बना रहे हैं फराह खान और रोहित शेट्टी, और जब ये दो शानदार फिल्म मेकर्स साथ आएँगे तो मसालेदार जादू होना तो बनता ही है।

जब से इस फिल्म का अनाउंसमेंट हुआ था तब से सबसे बड़ा सवाल ये था के इस फिल्म में बिग बी और हेमा जी का किरदार कौन निभाने जा रहा है। और अब लीड जोड़ी का नाम हमें पता चल चुका है।

Hritik Roshan, Deepika Padukone, (Source: Instagram | @hritikrohan, @deepikapadukone)
Hritik Roshan, Deepika Padukone, (Source: Instagram | @hritikrohan, @deepikapadukone)

ख़बरों की बानें तो अग्निपथ के बाद दूसरी बार, ऋतिक रोशन को बच्चन साब के कैरेक्टर रवि आनंद के लिए कास्ट किया गया है। वहीँ बात करें हेमा जी के किरदार ‘इंदु’ की, तो रोहित और फराह ने इसके लिए दीपिका पादुकोण को चुना है, और सब सही रहा तो वो जल्द ही कॉन्ट्रैक्ट भी साइन कर लेंगी।

ये पहली बार होगा जब ऋतिक और डीपी किसी फिल्म में साथ रोमांस करेंगे। अब देखना ये है के बाकी के 6 भाइयों, और उनके लव इंटरेस्ट की भूमिका कौन निभाता है।

वैसे मैं तो ऋतिक और दीपिका को साथ देखने के लिए बहुत एक्साइटेड हूँ। और अगर ‘प्यार हमें किस मोड़ पे ले आया’ का रीमेक बना तो मज़ा ही आ जाएगा।

Related Stories

Related Stories

More हिंदी

Trending Today