अनन्या पांडे ने किया खुलासा, कार्तिक आर्यन के साथ सारा अली खान और उनमें से कौन दिखता है ज़्यादा बेहतर

Yashi Verma , 11 Jul 2019
Ananya Panday, Kartik Aaryan, Sara Ali Khan, (Source: Instagram | @kartikaaryan)
Ananya Panday, Kartik Aaryan, Sara Ali Khan, (Source: Instagram | @kartikaaryan)

कार्तिक आर्यन पे तो हम सभी को क्रश है। और हमारी ही तरह अनन्या पांडे भी है। बात करें अनन्या और कार्तिक की जोड़ी की, तो कुछ समय तक ऐसी खबरें आई थी, के ये दोनों एक दूर को डेट कर रहे हैं| इतना ही नहीं, सारा अली खान की तरह अनन्या ने भी कॉफी विद करण में ये कहा था के वह कार्तिक आर्यन के साथ डेट पर जाना चाहेंगी, लेकिन फिर मज़ाक में उन्होंने ये कह दिया के मैं वहाँ डेट पर जाना चाहूंगी जहाँ सारा और कार्तिक जाएंगे।

इसके बाद अनन्या ने एक इंटरव्यू में ये एक्सेप्ट भी किया था के उन्हें कार्तिक पर क्रश है। अनन्या ने कहा था, – “मैं 20 साल की हूँ, और किसी पर क्रश होना नॉर्मल बात है। मैं अपनी फीलिंग्स को लेकर ओपन हूँ। हाँ, मुझे कार्तिक बहुत क्यूट लगता है, और मैं बहुत लकी हूँ के मुझे उनके साथ काम करने का मौका मिला।”

हाल ही में अनन्या से एक इंटरव्यू में पुछा गया के कार्तिक ऑनस्क्रीन किसके साथ ज़्यादा अच्छे दीखते हैं, सारा के साथ या उनके साथ। इसका जवाब अनन्या ने बड़े ही सुलझे तरीके से दिया।

अनन्या ने कहा-

कार्तिक सभी के साथ अच्छे लगते हैं, क्योंकि वो बहुत ही क्यूट और गुड लुकिंग है। और मैं ये देखती ही नहीं हूँ के लोगों को वो किसके साथ ज़्यादा अच्छे लगते हैं।

बात करें काम ही, तो अनन्या की अगली फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ होगी, जिसमें उनके साथ कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर होंगे। जब अनन्या से इंटरव्यू में उनकी फिल्म के बारे में पुछा गया तो उन्होंने बताया के उन्होंने अभी सिर्फ कार्तिक से साथ फरवरी में तीन दिन शूटिंग की है, और अब वो लखनऊ में शूटिंग करेंगे जहाँ वो भूमि से मिलेंगी।

वैसे अनन्या के इस जवाब के बारे में आपका क्या कहना है?

Related Stories

Related Stories

More हिंदी

Trending Today