जय भानुशाली अपने और माहि विज के पहले बच्चे के लिए सीख रहे हैं ये प्यारी चीज़

Yashi Verma , 11 Jul 2019
Jay Bhanushali, Mahhi Vij, (Source: Instagram | @ijaybhanushali)
Jay Bhanushali, Mahhi Vij, (Source: Instagram | @ijaybhanushali)

टीवी टाउन की सबसे क्यूट जोड़ी जय भानुशाली और माहि विज पेरेंट्स बनने वाले हैं। अपने केयर टेकर के दो बच्चे अडॉप्ट करने के बाद, ये पहली बार है जब जय और माहि बायोलॉजिकल पेरेंट्स बनने जा रहे हैं। कुछ ही समय पहले हमने आपको बताया था के होने वाले मम्मी पापा ने एक प्यारी सी इंस्टाग्राम पोस्ट के ज़रिये अपनी प्रेगनेंसी की घोषणा की थी।

यहाँ देखिये पोस्ट-

अब जबकि जय पहली बार पापा बनने वाले हैं तो वो एक परफेक्ट डैड बनने का कोई मौका नहीं छोड़ना चाहते हैं। और इसके लिए वो ज़ोर शोर से तैयारियाँ भी कर रहे हैं। जिसमे उनकी पहली तैयारी है लोरी सीखना। जय जल्द ही सोनी एंटरटेनमेंट का नया किड्स सिंगिंग रियलिटी शो ‘सिंगिंग सुपरस्टार’ होस्ट करने वाले हैं, और इस शो के जजेस से लोरी की क्लासेज लेने से अच्छा और कुछ हो सकता है क्या।

जी हाँ आपने सही सुना, होने वाले पापा, कैपटंस ज्योतिका तांगरी, सचिन वाल्मीकि, नितिन कुमार और सलमान अली से लोरी सीखने के लिए तैयार हैं।

इसके बारे में बताते हुए जय ने कहा-

एक और बार पैरेंट बनना एक बहुत ही प्यारी फीलिंग है, और ये और भी ज़्यादा थ्रिलिंग इसलिए है क्योनी ये हमारा पहला बच्चा है। मैं माहि की हल तरह से हेल्प करना चाहता हूँ। मैं चाहूंगा के माहि अपना और हमारे बच्चे का पूरी तरह ख्याल रखे, और बाद में उसे जागना ना पड़े इसलिए मैं लोरी सीख रहा हूँ और रोज़ प्रैक्टिस भी कर रहा हूँ। मेरे नए शो, सुपरस्टार सिंगर को थैंक्स, के मुझे बिज़नेस के बेस्ट लोगों से सीखने का मौका मिला। ये अच्छा होगा के मैं हमारे बच्चे को रात में शांत करवाने की ज़िम्मेदारी अच्छे से निभा पाऊँ।

हाय! मुझे तो जय और माहि के ‘जॉइंट प्रोडक्शन’ को देखने का इंतज़ार है, ये दोनों इतने क्यूट हैं तो इनका बच्चा कितना ज़्यादा क्यूट होगा ना? 

Related Stories

Related Stories

More हिंदी

Trending Today